मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी विवेक आनंद ओबरॉय स्टारर फिल्म पी एम नरेंद्र मोदी की रिलीज़ का रास्ता अब साफ़ हो गया है क्योंकि दिल्ली और बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग वाली एक याचिका को खारिज कर दिया है। फिल्म पांच अप्रैल को रिलीज़ होगी।

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा है कि फिल्म को लेकर जो न्याय मिला है उससे वो काफ़ी ख़ुश हैं l हम हमेशा से ही कानून और सिस्टम में यकीन रखते हैं l और पूरी उम्मीद है कि फिल्म समय से रिलीज़ होगी l 

इससे पहले भी फिल्म पर संकट आया था जब चुनाव आयोग ने फिल्म के निर्माता को नोटिस भेज कर 30 मार्च तक ये जवाब मांगा था कि क्या ये फिल्म चुनाव आचार संहिता के दायरे में नहीं आती।

इस फिल्म में को-प्रोड्यूसर के रूप में संदीप सिंह भी हैं जबकि नेशनल अवॉर्ड विनर ओमंग कुमार फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं, जिन्होंने मैरी कॉम और सरबजीत नाम की दो चर्चित फिल्में बनाई हैं।

 बता दें कि कांग्रेस की तरफ़ से भी चुनाव आयोग से कहा गया था कि इस फिल्म की रिलीज़ डेट को बदलने को कहा जाना चाहिए क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म से भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में फ़ायदा हो सकता है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ये फिल्म चुनाव से पहले रिलीज़ कर राजनीतिक फ़ायदा लेने की कोशिश है। ये भी आरोप लगाया गया कि इस फिल्म के तीन निर्माता और लीड रोल करने वाले विवेक आनंद ओबरॉय भाजपा से ही जुड़े हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: सोमवार को भी Kesari दबदबा, जमकर कमाई, Akshay Kumar ने इतने करोड़ जोड़े

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप