Move to Jagran APP

Box Office: पहले वीकेंड में ऐसा रहा PM Narendra Modi और India’s Most Wanted की कमाई का हाल

PM Narendra Modi And Indias Most Wanted Box office Collection Day 3 - रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी की फिल्म अर्जुन कपूर की फिल्म से थोड़ी बेहतर कमाई कर गई l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 12:11 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 12:23 PM (IST)
Box Office: पहले वीकेंड में ऐसा रहा PM Narendra Modi और India’s Most Wanted की कमाई का हाल
Box Office: पहले वीकेंड में ऐसा रहा PM Narendra Modi और India’s Most Wanted की कमाई का हाल

मुंबई। अर्जुन कपूर स्टारर एक आतंकी को तलाशने की सच्ची कहानी पर बनी फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वांटेड India’s Most wanted और नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी और दोनों ने ही अपने पहले वीकेंड में कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया है।

loksabha election banner

राजकुमार गुप्ता के निर्देशन बनी इंडियाज़ मोस्ट वांटेड ने अपने रिलीज़ के पहले वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 8 करोड़ 66 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म को तीसरे दिन यानी रविवार को 3 करोड़ 53 लाख रूपये की कमाई हुईl वैसे कुल मिलकर फिल्म का हाल बुरा है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं और कहानी बड़ी ही सच्ची है। बिना एक भी गोली चलाये एक आतंकी (भारत का ओसामा) को पकड़ने की इस कहानी में अर्जुन कपूर के साथ चार और लोग साथ देते हैं l फिल्म में अर्जुन कपूर ने प्रभात कपूर का रोल निभाया है, जो एक जासूस हैं l उनके अलावा राजेश शर्मा (राजेश सिंह), प्रशांत अलेक्जेंडर ( पिल्लई), गौरव मिश्रा (अमित ) और आसिफ़ खान (बिट्टू ) की अहम् भूमिका है l ये फिल्म रवीन्द्र कौशिक नाम के एक जासूस के सच्ची कहानी है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने बताया कहां-कहां करते है Katrina Kaif का पीछा, पढ़िए पूरी खबर

फिल्म को देश में 1500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है l प्रचार के खर्च सहित करीब 30 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को अब आगे बढ़ने के लिए रविवार को तगड़ी कमाई करनी होगी।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी विवेक आनंद ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के पहले वीकेंड में 11 करोड़ 76  लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को तीसरे दिन यानि रविवार को 5 करोड़ 12 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। ये माना जा रहा था कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह से भाजपा ने देश भर में जीत की सुनामी लाई है उसके बाद इस फिल्म को देखने वालों की संख्या में भारी इज़ाफा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक आनंद ओबरॉय ( विवेक ओबरॉय) ने लीड रोल निभाया है l फिल्म में नरेंद्र मोदी मोदी के राजनीति में आने यानि छात्र जीवन से लेकर उनके गुजरात के मुख्यमंत्री बनने और फिर देश का प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी हैl इस फिल्म में विवेक ओबरॉय को नौ अलग अलग रूप में दिखाया गया हैl फिल्म में बमन ईरानी (रतन टाटा), मनोज जोशी( अमित शाह), किशोरी शहाणे ( इंदिरा गांधी), जरीना वहाब ( हीराबेन मोदी , नरेंद्र मोदी की माँ) और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता ( जसोदाबेन) का भी अहम् रोल है l फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को बनाने में करीब 25 करोड़ रूपये की लागत आई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.