Move to Jagran APP

PM Narendra Modi Biopic: नौ लुक में दिखाई देंगे विवेक ओबराय, फिल्‍म को U सर्टिफिकेट मिला

PM Narendra Modi Biopic को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है। सुप्रीमकोर्ट भी रिलीज रोकने की याचिका खारिज कर चुका है। फिल्‍म में विवेक ओबराय नौ अलग अलग लुक में दिखाई देंगे।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 01:09 PM (IST)
PM Narendra Modi Biopic: नौ लुक में दिखाई देंगे विवेक ओबराय, फिल्‍म को U सर्टिफिकेट मिला
PM Narendra Modi Biopic: नौ लुक में दिखाई देंगे विवेक ओबराय, फिल्‍म को U सर्टिफिकेट मिला

नई दिल्‍ली, जेएनएन। पीएम नरेंद्र मोदी फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देकर इसके रिलीज का रास्‍ता साफ हो गया है। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्‍म को यू सर्टिफिकेट दिया है। इससे पहले सुप्रीमकोर्ट भी रिलीज पर रोक लगाने की याचिका खारिज कर चुका है। फिल्‍म में अभिनेता विवेक ओबराय नौ अलग अलग लुक में दिखाई देंगे। ऐसे में तय माना जा रहा है कि यह फिल्‍म 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दिखाई देगी।

loksabha election banner

अपनी रिलीज को लेकर विवादों में घिरी फिल्‍म पीएम नरेंद्र मोदी को सुप्रीमकोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद सेंसर बोर्ड ने भी मंजूर दे दी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म को U सर्टिफिकेट दिया है। यह सर्टिफिकेट उन फिल्‍मों को दिया जाता है जिन्‍हें हर आयु वर्ग के लोग देख सकते हैं। फिल्‍म 2 घंटे 10 मिनट और 53 सेकेंड अवधि की है। फिल्‍म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन और उनके संघर्ष को दिखाने की कोशिश की गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका अभिनेता विवेक ओबराय निभा रहे हैं। वह फिल्‍म में नौ अलग अलग लुक में नजर आएंगे। इसके अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब समेत कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्‍म को संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबराय ने प्रोड्यूस किया है, जबकि ओमंग कुमार ने इसका निर्देशन किया है।

38 देशों की 600 स्‍क्रीन पर एक साथ रिलीज होगी
खबरों के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी फिल्‍म को 38 देशों की 600 स्‍क्रीन पर एक साथ रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा इस फिल्‍म को देशभर के 1700 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म के मेकर्स की ओर से कहा गया कि फिल्म को बड़ा आकार देते हुए इसे अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, आस्‍ट्रेलिया और यूएई समेत 38 देशों में रिलीज करने की योजना है। इसके लिए उनकी टीम तैयारियों में जुटी हुई है। आनंद पंडित ने कहा कि फिल्‍म को भार में 1700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया जाएगा, जबकि विदेशों में इसको 600 स्‍क्रीन्‍स पर दिखाने की तैयारी है। हालांकि अभी तक इस पर कोई भी अधिकारिक बयान नहीं आया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.