Move to Jagran APP

PM Narendra Modi Birthday: बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने भी पीएम मोदी को किया विश, महेश बाबू का मैसेज है खास

South stars Mahesh Babu Chiranjeevi Khushbu Mammootty Mohanlal wishes PM Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बर्थडे पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उन्हें विश किया है। अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भी कई बड़े सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 05:41 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 05:41 PM (IST)
PM Narendra Modi Birthday: बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने भी पीएम मोदी को किया विश, महेश बाबू का मैसेज है खास
South stars Mahesh Babu, Chiranjeevi, Khushbu, Mammootty, Mohanlal wishes PM Modi: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। South stars Mahesh Babu, Chiranjeevi, Khushbu, Mammootty, Mohanlal wishes PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्मदिन पर उन्हें लगभग पूरे बॉलीवुड से बधाइयां मिल रही हैं। शाह रुख खान ने उनसे एक दिन की छुट्टी लेकर ये खास दिन एंजॉय करने की बात कही तो अक्षय कुमार ने उनके विजन और डेडीकेशन की तारीफ की। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं तेलुगु, केरल और तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने भी पीएम मोदी को विशेज भेजी हैं। इनमें खुशबू सुंदर, ममूटी और मोहनलाल जैसे सेलेब्स ने शनिवार को पीएम के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए।

loksabha election banner

महेश बाबू

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने पीएम नरेंद्र मोदी को विश करते हुए कहा, "हमारे आदरणीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन मुबारक हो। आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और लगातार आगे बढ़ने की कामना करता हूं।"

खुशबू सुंदर

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर जो बीजेपी मेंबर भी है, ने प्रधानमंत्री को विश करते हुए कहा, "आपको एक विजन की जरूरत है। आपको इच्छा शक्ति की जरूरत है। आपको सपना देखने की जरूरत है। बदलाव लाने के लिए आपको दृढ़ संकल्प की आवश्यकता है और आपके पास यह सब है सर। आपकी आभारी हूं।"  

उन्होंने आगे कहा, "भारत को एक ऐसे राष्ट्र में बदलने के लिए धन्यवाद। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

मामूट्टी

मलयालम सुपरस्टार मामूट्टी ने बधाई देते हुए पीएम के लिए लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।"

मोहनलाल

मलयालम सिनेमा के एक और सुपरस्टार मोहनलाल ने भी प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक्टर ने लिखा, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई और ढेर सारा प्यार। आपका साल अच्छे स्वास्थ्य, खुशियों और ढेर सारी सफलता से भरा हो।"

चिरंजीवी

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी ने विश करते हुए कहा, "माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे समय तक हमारे देश की सेवा करने की शक्ति की कामना करता हूं! जन्मदिन की शुभकामनाएं! ये दिन बार- बार आए!" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.