नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रामा क्वीन राखी सावंत लगभग हर मुद्दे पर मीडिया से बात करती हैं। चाहे बात बॉलीवुड की हो या राजनीति की, राखी अपनी बेबाक राय दे ही देती हैं। उनके निशाने पर इसबार हैं देश के पीएम नरेंद्र मोदी आए हैं।  पीएम मोदी इन दिनों अपने अमेरीका के दौरे पर हैं। राखी ने भी लगे हाथ पीएम मोदी से अजीब सी डिमांड कर दी। अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी से राखी ने की ये डिमांड

हुआ ये कि राखी सावंत जिम से बाहर निकल रही थीं तभी उन्हें पैपराजी ने घेर लिया। इस दौरान एक ने राखी से सवाल किया कि मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं। अमेरिका दौरे पर हैं, ऐसे में आप उनके लिए क्या संदेश देना चाहती हैं’? इस पर कुछ पल सोचने के बाद राखी ने अपने चिर परिचित अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने पीएम मोदी के लिए अपनी पूरी शॉपिंग लिस्ट बता दी कि वो अमेरीका से उनके लिए क्या-क्या लेकर आएं।

राखी ने भेजा अमेरीका वालों को प्यार 

राखी सावंत ने वीडियो में कहा, 'नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं, वहां के सारे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज दीजिएगा. उनसे कहिएगा कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं।' राखी एक बार शुरू होती हैं तो रुकने का नाम नहीं लेती यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ। इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से अपने लिए शॉपिंग करने की डिमांड कर डाली। राखी ने कहा, ‘मोदी जी, जब आप वहां से लौटेंगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लीजिएगा’। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बिग बॉस में पति संग नजर आ सकती हैं राखी 

बता दें कि पिछले दिनों खबर आई थी कि राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस के घर में कदम रखने वाले हैं। राखी के पति अबतक किसी ने नहीं देखा है। तो ऐसा पहली बार होगा जब राखी के पति को दुनिया देखेगी। राखी ने जो शादी की तस्वीरें शेयर की थी उनमें भी रितेश का चेहरा छुपा दिया गया था। 

Edited By: Ruchi Vajpayee