मुंबई। पिछले साल बॉलीवुड सहित आम लोगों को भी हिलाकर रख देने वाले मी टू अभियान में सबसे पहले आवाज़ उठाने वाली तनुश्री दत्त अमेरिका वापस लौट गई हैं। तनुश्री ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर डालते हुए बताया कि वो इंडिया छोड़ कर जा रही हैं। इस तस्वीर में उनकी अभिनेत्री बहन इशिता दत्ता भी हैं।

तनुश्री ने लिखा है कि अमेरिका जा रही हूं। छह महीने के बाद। अपने परिवार को मिस करुंगी। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा है आगे बहुत लंबा सफ़र है। तो अब बहुत समय है उस सारे फालोवर्स को ब्लॉक करने का जिन्होंने मेरे सोशल मीडिया अकाउंट पर भद्दे कमेंट्स किये हैं। ऐसा करने से सिर्फ मेरे शुभचिंतकों को मेरे जीवन के अपडेट्स के बारे में पता चलता रहेगा। पैथेटिक लवर्स..दफा हो जाओ। आपकी राय और आपकी ज़िंदगी दोनों मेरे लिए बेकार है। आप सिर्फ़ पब्लिक फिगर्स को ट्रोल करने के अलावा कुछ नहीं कर सकते।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On my way to USA!! Feels strange returning after almost 6 months.Will miss my family the most!! #lifejourneys

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

याद हो कि पिछले साल तनुश्री दत्त ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के सेट पर तनुश्री के साथ छेड़छाड़ की थी। इस मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि नाना पाटेकर को फिल्म हाउसफुल 4 से हटना पड़ा और उनके ख़िलाफ़ पुलिस में एफ आई आर भी की गई। तनुश्री के आवाज़ उठाने के बाद ही एक के एक महिलाओं ने सिनेमा की बड़ी हस्तियों के ख़िलाफ़ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए खुल कर बोलना शुरू किया। इनमें विन्ता नंदा (आलोक नाथ), श्वेता पंडित (अनु मलिक), संध्या मृदुल, अमयरा दस्तूर, सोना महापात्रा और सलोनी चोपड़ा चोपड़ा सहित कई महिलायें या तो सामने आई या सोशल मीडिया के जरिये अपने साथ हुए हादसे की दुनिया को जानकारी दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Long journey ahead!! So finally have the free time to block all those followers who post nasty comments on my insta account so that only my well wishers get the updates on my life Buzz off pathetic losers!! Your opinion or your life is both worth shit to me.You will do nothing better in your life than trolling public figures.🖕🖕🖕🖕🤣🤣🤣🤣

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

इस दौरान साजिद खान, विकास बहल, कैलाश खेर, जतिन दास, सुभाष कपूर, सुभाष घई सहित कई नामी लोग आरोपों के घेरे में आये। तनुश्री अब अमेरिका जा कर इस मामले में और क्या करेंगी इसकी जानकारी नहीं है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यह मेरे जीवन का सबसे लंबा और डरावना वेकेशन था। मुझे तो याद ही नहीं आ रहा कि मैं अमेरिका में कैसी ज़िंदगी जीती थी।

यह भी पढ़ें: करण जौहर की कॉफ़ी हार्दिक- राहुल को पड़ी भारी, बैन का ख़तरा

Posted By: Manoj Khadilkar