नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही द स्काई इज़ पिंक में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म से वे 3 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। हाल ही में द स्काई इज़ पिंक का एक मज़ेदार गाना पिंक गुलाबी स्काई रिलीज़ हो चुका है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से पिंक गुलाबी स्काई का गाना शेयर करते हुए लिखा है, फिल्म से मेरा सबसे पसंदीदा गाना, मेरा हैप्पी सोन्ग। फिल्म के नए गाने पिंक गुलाबी स्काई में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट टक्सीडो पहने हुए मज़ेदार गाने पर जमकर थिरक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rangoli Chandel Acid Attack : प्रपोजल ठुकराने पर कंगना रनौत की बहन पर फेंक दिया था एसिड, रोंगटे खड़े कर देगी रंगोली की आपबीती

आपको बताते चलें कि फिल्म स्काई इज़ पिंक एक लेखक आयशा चौधरी की असल जिंदगी पर आधारित है जिनकी महज 18 साल की उम्र में पल्मोनरी फिब्रोसिस के कारण मृत्यू हो गई थी। इस फिल्म में आयशा का किरदार दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम निभा रही हैं। फिल्म की पूरी स्टोरी को आयशा द्वारा ही नरेट की जाने वाली है।

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर फिल्म में आयशा के माता पिता, अदिती और निरेन की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में प्रियंका फरहान की खूबसूरत लवस्टोरी के साथ उऩकी जिंदगी में आने वाले उतार चढ़ाव भी दिखाए जाएंगे।

पिंक गुलाबी स्काई के पहले फिल्म का रोमांटिक ट्रेक दिल ही तो है भी रिलीज़ किया जा चुका है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था।

शोनाली बोस द्वारा निर्देशित की जा रही द स्काई इज़ पिंक को 11 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाने वाला है। इससे पहले टोरोंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का प्रीमियर रखा गया था।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस