Move to Jagran APP

शार्क की पिटाई पड़ी रणवीर सिंह को महंगी!

रणवीर सिंह एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं और इस बार विवादों की वजह है एक विज्ञापन। एक इनरवियर ब्रांड के इस विज्ञापन की एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने कड़ी आलोचना की है। दरअसल इस विज्ञापन में रणवीर एक शार्क के साथ बदसलूकी करते दिख रहे

By Monika SharmaEdited By: Published: Thu, 14 May 2015 11:33 AM (IST)Updated: Thu, 14 May 2015 12:22 PM (IST)
शार्क की पिटाई पड़ी रणवीर सिंह को महंगी!

मुंबई। रणवीर सिंह एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं और इस बार विवादों की वजह है एक विज्ञापन। एक इनरवियर ब्रांड (रूपा फ्रंटलाइन) के इस विज्ञापन की एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) ने कड़ी आलोचना की है।

loksabha election banner

जानिए, कैसे चीन में बॉलीवुड की राह आसान करेंगे मोदी!

दरअसल इस विज्ञापन में रणवीर एक शार्क के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं। इससे पेटा बेहद नाराज है और ब्रांड के साथ-साथ रणवीर को भी लिखित में अपनी नाराजगी जाहिर करने की योजना बना रहा है।

पेटा इंडिया की सीईओ पूर्वी जोशीपुरा ने एक बयान में कहा, 'पेटा रूपा फ्रंटलाइन और रणवीर सिंह को लिखकर शार्क के साथ हुई बदसलूकी और आज के सामाजिक रूप से जागरूक युवाओं की तरफ अपनी चिंता जाहिर करेंगे।'

विज्ञापन में दिखाया गया है कि रणवीर एक लड़की को पटाने और उसे बचाने के लिए समुद्र में कूद जाते हैं और शार्क को हाथ में कसकर पकड़ लेते हैं और फिर बाद में उसे एक जोरदार मुक्का मारते हैं जिससे वो हवा में उड़ जाती है।

ये क्या! शाहिद कपूर सिर्फ टॉवल में...

पेटा ने कहा, 'इस विज्ञापन में एक जानवर को पीटने में कुछ भी सेक्सी नहीं है बल्कि ये एक लड़की को और खराब लगता है।'

जोशीपुरा ने कहा, 'इंसान और शार्क के रिश्ते को मारने वाले इंसान ही हैं। हाल ही में एक स्टडी में कहा गया है कि हर साल 73 मिलियन (7.3 करोड़) शार्क्स की हत्या कर दी जाती है, वो भी सिर्फ उनके फिन्स (शार्क का ऊपरी हिस्सा जो पानी से बाहर रहता है) के लिए, जिसे ज्यादातर एशिया में सूप और खाने में डाला जाता है। भारत दुनिया के सबसे बड़े शार्क का शिकार करने वाला देश है।'

रणवीर इससे पहले भी कॉन्डम के विज्ञापन को लेकर सुर्खियों में रहे थे और पिछले दिनो वो एआइबी रोस्ट को लेकर भी काफी विवादों में रहे थे।

मामला क्या है! दीपिका के पापा से मिलने पहुंचे रणवीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.