Move to Jagran APP

पायल रोहतगी-संग्राम सिंह इसी महीने करने जा रहे हैं शादी, हल्दी से लेकर संगीत तक जानें पूरी डिटेल

रियलिटी शो में जब इस तरह के खुलासे कर पायल काफी इमोशनल हो गयी थीं तब बाहर संग्राम सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि वह हर हाल में पायल से ही शादी करेंगे। पायल उनकी जिंदगी में बेहद मायने रखती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 01:04 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 01:04 PM (IST)
पायल रोहतगी-संग्राम सिंह इसी महीने करने जा रहे हैं शादी, हल्दी से लेकर संगीत तक जानें पूरी डिटेल
Photo Credit : Payal Rohatgi Instagram Photo Screenshot

शिखा धारीवाल, मुंबई। पायल रोहतगी पिछले दिनों रियलिटी शो Lock up में अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर काफी चर्चा में रहीं थी। असल मे पायल ने इस रियलिटी शो में संग्राम सिंह पर काला जादू करने की बात कह कर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े और भी कई खुलासे किए थे। वहीं पायल ने संग्राम सिंह से शादी न करने की वजह बताते हुए कहा था कि वह कभी मां नहीं बन सकती हैं, जिसकी वजह से वह संग्राम से शादी नहीं करना चाहती। बल्कि वह अक्सर संग्राम से किसी और से शादी कर जिंदगी में आगे बढ़ने को कहती हैं।

loksabha election banner

रियलिटी शो में जब इस तरह के खुलासे कर पायल काफी इमोशनल हो गयी थीं, तब बाहर संग्राम सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि वह हर हाल में पायल से ही शादी करेंगे। पायल उनकी जिंदगी में बेहद मायने रखती हैं और वह समझते हैं कि किस तरह पायल को अपनी बातों में फंसाकर किसी ढोंगी बाबा ने उनसे काला जादू करवाया था। फिलहाल संग्राम ने अपने कमिटमेंट को पूरा करने की तैयारी कर ली है। पायल और संग्राम से जुड़े सूत्रों की मानें तो जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में है।

संग्राम से जुड़े करीबी बताते है कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 9 जुलाई को उत्तरप्रदेश के आगरा शहर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि पायल रोहतगी अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रही हैं। वह इन दिनों मुंबई में है जबकि संग्राम सिंह खुद अपनी शादी की तैयारियों में जुटे है। संग्राम सिंह के करीबियों के मुताबिक संग्राम की पॉलिटिकल सर्कल में भी लोगों से काफी अच्छी दोस्ती है। वह खुद अपनी शादी का कार्ड लेकर पॉलिटिकल सर्कल के लोगों को इन्वाइट कर रहे हैं। हाल ही में संग्राम ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को अपनी शादी में शामिल होने का न्योता दिया तो वहीं संबित पात्रा, मुख्तार अब्बास नकवी, नरेंद्र सिंह तोमर, तेजस्वी सूर्या समेत काफी नेताओ को अपनी शादी का कार्ड देकर इनवाइट करने पहुंचे हैं।

संग्राम सिंह के करीबी बताते है कि असल मे संग्राम की मां कब से अपने बेटे को दूल्हा बनते हुए देखना चाहती थीं। यहां तक कि उन्होंने संग्राम के लिए कई रिश्ते भी पसंद किये थे, लेकिन उस वक्त संग्राम और पायल शादी के बारे में नहीं सोच रहे थे। इस वजह से संग्राम की मां उनसे नाराज भी थी। वहीं अब जैसे ही पायल और संग्राम ने शादी का फैसला लिया तो मां की नाराजगी भी दूर हो गयी है। असल मे संग्राम अपने जन्मदिन 21 जुलाई को पायल के साथ शादी कर इस डेट को और यादगार बनाना चाहते थे। लेकिन जब संग्राम की मां ने शुभ मुहूर्त के लिए पंडित से बात की तो पता चला कि 9 जुलाई के बाद कोई मुहूर्त ही नहीं है। तो अब 9 जुलाई को ही पायल और संग्राम शादी करेंगे।

सूत्रों की माने तो पायल और संग्राम की शादी की रस्में आगरा शहर में 7 जुलाई से शुरू हो जाएंगी। हल्दी , मेहंदी, चूड़ा रस्म, माता की चौकी समेत शादी में संगीत की रस्म की भी अच्छी प्लानिंग की गई है। शादी में पायल और संग्राम के परिवार के अलावा ग्लैमर इंडस्ट्री से भी पायल और संग्राम के कुछ करीबी शामिल होंगे और मेहमानों की लिस्ट में संग्राम के पॉलिटिकल और स्पोर्टस सर्कल से जुड़े लोग भी शिरकत करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.