Move to Jagran APP

Anurag Kashyap पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने अब राष्ट्रपति से मांगा इंसाफ, लिखा लेटर

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से से मदद मांगने के बाद अब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से इंसाफ की गुहार लगाई है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 01:45 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 01:45 PM (IST)
Anurag Kashyap पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने अब राष्ट्रपति से मांगा इंसाफ, लिखा लेटर
Photo Credit- ANI/Film Director Anurag Kashyap Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से से मदद मांगने के बाद अब राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से इंसाफ की गुहार लगाई है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने राष्ट्रपति को लेटर लिखकर उनसे मदद मांगी है। अभिनेत्री आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं इस केस से जुड़ी ज्यादातर जानकारी वो ट्विटर पर साझा कर रही हैं फिर चाहें वो अनुराग के खिलाफ शिकायत करना हो या अपने लिए इंसाफ मांगना हो।

loksabha election banner

अभिनेत्री को राष्ट्रपति को लिखे लेटर की फोटो भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘भारत के माननीय राष्ट्रपति को ये मेरा ख़त है.. न्याय में देरी हो रही है’। अपने लेटर में अभिनेत्री ने ये भी बताया कि उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कन धाराओं के तहत अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। साथ की उस घटना की जिक्र किया है। अभिनेत्री का ये भी आरोप है कि अगर ये क्राइम किसी गरीब शख्स ने किया होता तो उसे अब तक गिरफ्तार कर लिया जाता है, लेकिन इस केस के एक हाई प्रोफाइल शख्स का नाम है इसलिए पुलिस ने उन्हें अरेस्ट नहीं कर रही है और आरोपी आराम से घूम रहा है। मैं इंसाफ के लिए हाथ जोड़कर हर दरवाज़ा खटखटा रही है ताकी मुझे इंसाफ मिल सके’।

आपको बता दें कि अभिनेत्री इस मामले में प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, वूमेन कमिशन ऑफ इंडिया और मुंबई पुलिस से भी मदद मांग चुकी हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनी जान का खतरा बताते हुए Y+ सिक्योरिटी की भी मांग की थी, हालांकि उन्हें वो सिक्योरिटी नहीं दी गई है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि साल 2013 में अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया। अभिनेत्री वर्सोवा पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.