नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों काफी चर्चा में हैं इस बीच उन्होंने रामदास अठावले की पार्टी रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) ज्वाइन कर ली है। कई दिनों से पायल को लेकर चर्चा थी की वो रामदास अठावले की पार्टी में शामिल होने वाली हैं, लेकिन आज आखिरकार इस खबर का आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है कि पायल को पार्टी में शामिल कर लिया गया है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्हें महिला विंग की उपाध्यक्ष बनाया गया है। एएनआई पर पायल की कुछ तस्वीरें शेयर की गई है जिनमें वो रामदास अठावले के के नेतृत्व में पार्टी का झंडा अपने हाथों में पड़के नज़र आ रही हैं। इस दौरान कुछ और लोग भी वहां मौजूद हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इस वक्त फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगाए आरोपों लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री का आरोप है कि साल 2013 में अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया। अभिनेत्री वर्सोवा पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं। हालांकि अनुराग, अभिनेत्री के सारे आरोपों का खंडन कर चुके हैं। वो पुलिस को सबूत भी दिखा चुके हैं कि जिस वक्त के बारे में अभिनेत्री बात कर रही हैं तब वो भारत में ही नहीं थे। इस केस में एक्ट्रेस प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, वूमेन कमिशन ऑफ इंडिया और मुंबई पुलिस से भी मदद मांग चुकी हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनी जान का खतरा बताते हुए Y+ सिक्योरिटी की भी मांग की थी, हालांकि उन्हें वो सिक्योरिटी नहीं दी गई है।

एक्ट्रेस के करियर के बारे में बात करें तो पायल ने तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। साल 2016 में पायल स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में भी नज़र आ चुकी हैं। इस सीरियल में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था। 2017 में पायल ने बॉलीवुड में कमद रखा। पायल ने ‘पटेल की पंजाबी शादी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर चली नहीं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021