Move to Jagran APP

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ब़ड़ी ओपनिंग बनी फिल्म, पानीपत भी रही पीछे

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1 कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 09:38 AM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 12:52 PM (IST)
Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ब़ड़ी ओपनिंग बनी फिल्म, पानीपत भी रही पीछे
Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे ब़ड़ी ओपनिंग बनी फिल्म, पानीपत भी रही पीछे

 नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन अपने फैंस के लिए साल के अंत में एक नया तोहफा पति पत्नी और वो लेकर आए हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म बीते दिन 6 दिसम्बर को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म को पहले ही दिन दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

loksabha election banner

मुदस्सिर अज़ीज द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे हैं। चिंटू त्यागी की पत्नी और वो के बीच उलझी हुई जिंदगी को देखने के लिए कई दर्शक पहले दिन सिनेमाघर तक पहुंचे थे जिसका असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ देखने को मिल रहा है फिल्म ने पहले ही दिन 8.7 से 9 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई कर ली है। 9 करोड़ रुपये कमाने के साथ फिल्म पति पत्नी और वो लीड एक्टर कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बन चुकी है।

आपको बता दें कि फिल्म के कलेक्शन के अलावा फिल्म के मुख्य किरदारों की भी काफी तारीफें हो रही हैं। कार्तिक आर्यन ने कानपुर के चिंटू त्यागी की भूमिका बखूबी निभाई है वहीं अपने बॉलीवुड करियर की दूसरी फिल्म में ही अनन्या पांडे की एक्टिंग पहले से बेहतर हो गई है।

यह भी पढ़ें: Panipat Box Office Collection Day 1: संजय दत्त और अर्जुन कपूर की फिल्म नहीं उतरी उम्मीदों पर खरी, पहले दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में आपको चिंटू त्यागी नज़र आएंगे जो कि कानपुर के रहने वाले सरकारी कर्मचारी हैं। आज्ञाकारी चिंटू की शादी वेदिका यानि की भूमि पेडनेकर से हो जाती है। शादी के कुछ दिनों बाद चिंटू की जिंदगी फीकी लगने लगती है तभी उनकी जिंदगी में तपस्या नाम की एक एम्लॉय की एंट्री होती है जिनके आने से चिंटू की जिंदगी में दोबार रंग भर जाते हैं। चिंटू धीरे धीरे तपस्या उर्फ अनन्या पांडे से प्यार करने लगते हैं इसी तरह वो पत्नी और वो के बीच में फंसकर रह जाते हैं। अब चिंटू त्यागी किस तरह दो नाव में सवार होकर हल ढूंढेंगे इस बात का तो आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म का पहले दिन जबरदस्त कलेक्शन देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है वीकेंड के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल आने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.