Move to Jagran APP

Pati Patni Aur Woh : अनन्या पांडेय ने कार्तिक आर्यन को कहा 'हब्शी', उनका भी उड़ा मजाक

Pati Patni Aur Woh पति पत्नी और वो की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने सह अभिनेता कार्तिक आर्यन का मजाक उड़ाया है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 12:59 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 03:42 PM (IST)
Pati Patni Aur Woh : अनन्या पांडेय ने कार्तिक आर्यन को कहा 'हब्शी', उनका भी उड़ा मजाक
Pati Patni Aur Woh : अनन्या पांडेय ने कार्तिक आर्यन को कहा 'हब्शी', उनका भी उड़ा मजाक

नई दिल्ली, जेएनएन। Pati Patni Aur Woh : पति, पत्नी और वो की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने सह अभिनेता कार्तिक आर्यन का मजाक उड़ाया है। अनन्या ने कार्तिक को हब्शी कहते हुए खुलासा किया है कि वह फिल्म के हर शॉट में खाते रहते हैं। अनन्या और कार्तिक की नोकझोंक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो में एक साथ नजर आएंगे।

loksabha election banner

पति पत्नी और वो की शूटिंग 2 महीने लखनऊ में चली इस दौरान टीम ने कई तस्वीरें और विडियो शेयर किए हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अनन्या के साथ मजाक करते नजर आ रहे हैं। विडियो में दिख रहा है कि कार्तिक और अनन्या एक कार में बैठे हैं। उनके साथ में फिल्म के डायरेक्टर मदस्सर अजीज भी हैं। इस वीडियो में कार्तिक और अनन्या अपनी अकमिंग फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत में अनन्या कहती हैं कि उनका वजन 3 किलो बढ़ गया है। इस पर कार्तिक उनका मजाक उड़ाने लगते हैं। कार्तिक कहते हैं कि अनन्या का वजन 3 किलो नहीं 3 ग्राम बढ़ा है। वहीं अनन्या कार्तिक को 'हब्शी' कहती हैं और बताती हैं कि कार्तिक हर शॉट में खाते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday to the Man who always wants ‘Weight’ in the Performance or the Performers @mudassar_as_is 🤗 I gained around 7 kgs for chintu and So did @ananyapanday (3gms) 😂🤗 #PatiPatniAurWoh 🤫❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

पति पत्नी और वो की रीमेक
पति पत्नी और वो साल 1978 में इसी नाम से बनी फिल्म की ऑफिशल रीमेक है। पहली फिल्म में संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर लीड रोल में थे। 

 

View this post on Instagram

a little party never killed nobody 🥳🤷🏻‍♀️🤪 in @michaelkors ❤️

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.