Move to Jagran APP

Pathaan: पठान के बायकॉट ट्रेंड पर अनुपम खेर ने कहा- 'दर्शक ट्रेंड देखकर पिक्चर देखने...'

फिल्म पठान अपनी सफलता से लगातार नए रिकॉर्ड तोड़ रही है। रिलीज से पहले फिल्म को बायकॉट का भी सामना करना पड़ा था। अब इस ट्रैंड पर एक्टर अनुपम खेर ने अपनी बात रखी है। अनुपम ने कहा कि फिल्म ऑडियंस कभी बायकॉट का सपोर्ट नहीं करती।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 06 Feb 2023 08:59 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 08:59 PM (IST)
Pathaan: पठान के बायकॉट ट्रेंड पर अनुपम खेर ने कहा- 'दर्शक ट्रेंड देखकर पिक्चर देखने...'
Pathan: Anupam Kher said on Pathan's Boycott- 'Viewers see the picture and see the picture...',

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan: फिल्म पठान की सक्सेस का जादू कायम है। फिल्म रोल नए रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। महज 12 दिनों में फिल्म ने 832 करोड़ रुपए की कमाई कर कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हालांकि इस फिल्म को भी रिलीज से पहले बायकॉट का सामना करना पड़ा था। अब बायकॉट ट्रेंड पर एक्टर अनुपम खेर ने अपनी राय रखी है।

loksabha election banner

'आप ट्रेंड देखकर पिक्चर देखने नहीं जाते' - अनुपम

डीएनए की खबर के अनुसार, अनुपम खेर ने बायकॉट ट्रेंड पर बात करेत हुए कहा है कि, 'आप ट्रेंड देखकर थोड़ी पिक्चर देखने जाओगे। कोई भी नहीं जाता ट्रेंड पढ़ के। अगर आपको ट्रेलर अच्छा लगा तो आप जाएंगे फिल्म देखने। जब पिक्चर अच्छी है तो दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। लोग तो इस वजह से जाते हैं कि मुझे देखनी है फिल्म।'

'फिल्म ऑडियंस ने कभी बायकॉट नहीं किया' - अनुपम खेर

अनुपम खेर ने आगे कहा, 'फिल्म दर्शकों ने कभी सिनेमा का बहिष्कार नहीं किया। हम कोविड महामारी से गुजरे थे, लॉकडाउन था और लोगों को अपने घरों में बैठने को कहा गया था। ऐसा करीब 100 साल बाद हुआ है। इस दौरान, दर्शक मनोरंजन के अन्य साधनों की ओर देखते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में तेजी देखी गई और उन्होंने फिल्मों को सहजता से देखना शुरू कर दिया। उन्हें (दर्शकों को) घर से बाहर निकालने में थोड़ा समय लगता है।'

अनुपम खेर का वर्क फ्रंट

अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा, नीना गुप्ता, नरगिस फाखरी और शरीब हाशमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अजय वेणुगोपालन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

12 दिन में कमाए 850 करोड़

पठान फिल्म की गूंज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में है। 12वें दिन के कुल कलेक्शन को मिलाकर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 850 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office: ओवरसीज में पठान 300 करोड़ पार, इन 5 हिंदी फिल्मों ने दुनियाभर में लगाया कमाई का अम्बार

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap: गुरमीत मोंगा को देखने के बाद अनुराग कश्यप ने डिलीट किया टिंडर ऐप, कहा- 'मुझे ऐसा लगा...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.