Move to Jagran APP

Pathaan: फ्लॉप फिल्मों के चलते कॉन्फिडेंस खो चुके थे शाहरुख, कहा- 'कभी कभी डर लगता था'

पठान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने सोमवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत की। फिल्म महज 5 दिनों में 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। ऐसे में शाहरुख ने पठान की रिलीज तक के अपने सफर के बारे में बताया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 30 Jan 2023 08:39 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 08:39 PM (IST)
Pathaan: फ्लॉप फिल्मों के चलते कॉन्फिडेंस खो चुके थे शाहरुख, कहा- 'कभी कभी डर लगता था'
Pathaan: Shahrukh had lost confidence due to flop films, said- 'Sometimes I was scared', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pathaan: फिल्म पठान की ताबड़तोड़ कमाई ने फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है। फैंस पर इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। महज 5 दिनों में ही फिल्म ने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म की सक्सेस पर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान फिल्म की टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से भी इंटरेक्ट किया।

loksabha election banner

'मुझे कभी-कभी डर लगता था' - शाहरुख

मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में जान डालने के लिए सभी का धन्यवाद। ये एक्सपीरियंस बताने लायक नहीं है। मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। उन लोगों के पास जाओ जो आपको प्यार करते हैं। मेरे पास ऐसे करोड़ो लोग हैं जो मुझे प्यार करते हैं। भगवान ने मुझे हमेशा बालकनी का टिकट दिया है। इस फिल्म का एक्सपीरियंस प्यार का एक्सपीरियंस है। इससे किसी को हर्ट नहीं होना चाहिए। मुझमें इस फिल्म को लेकर आत्मविश्वास की कमी थी। कभी-कभी मुझे डर लगता था।'

'फिल्म की शांति से रिलीज के लिए कई लोगों को किया कॉल' - शाहरुख

शाहरुख ने आगे कहा, 'हम ऑडियंस और मीडिया के इस फिल्म के शांति से रिलीज होने पर आभारी हैं। फिल्म शांति से रिलीज होने के लिए हमें कई बार कई लोगों को कॉल करने पड़ते थे। इस फिल्म को देखना और बनाना एक बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा। मैं उन सभी लोगों का आभारी हूं जिन्होंने लोगों के लिए इस फिल्म को शांति से रिलीज होने दिया।'

वर्ल्डवाइड 500 करोड़ के पार पठान

पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पिछले 100 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पठान ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। मात्र पांच दिनों में ही फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 543 करोड़ पहुंच गया है। पठान ने अब तक देशभर में 335 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 208 करोड़ पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: Pathaan Box Office: ओपनिंग वीकेंड में पठान की धुआंधार पारी, अब मंडे से असली टेस्ट की तैयारी

यह भी पढ़ें: Pathaan के कॉन्फ्रेंस पर शाह रुख खान ने रिवील की 'फाइटर' की कहानी, ऋतिक रोशन नहीं ये स्टार है फिल्म का हीरो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.