Move to Jagran APP

Pathaan: 'पठान' की स्क्रीनिंग पर शख्स ने फेंके नोटों के बंडल, वायरल हो रहा है शाह रुख खान के फैन का ये वीडियो

Pathaan शाह रुख खान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। सोशल मीडिया पर उनके एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पठान की स्क्रीन पर नोटों के बंडल उड़ाता नजर आ रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 30 Jan 2023 10:41 AM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 10:41 AM (IST)
Pathaan: 'पठान' की स्क्रीनिंग पर शख्स ने फेंके नोटों के बंडल, वायरल हो रहा है शाह रुख खान के फैन का ये वीडियो
Pathaan shah rukh khan fan throws bundles of notes on Shah Rukh

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान-स्टारर पठान का क्रेज इस समय लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म अपने टीजर रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई थी। बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी की कुछ लोगों ने काफी आलोचना की थी लेकिन अब 4 साल बाद पर्दे पर शाह रुख खान को देख लोग दीवाने हो रहे हैं। इसकी एक बानगी जयपुर में देखने को मिली।

loksabha election banner

पठान के लिए जबरदस्त क्रेज

दुनियाभर के सिनेमाघरों में लंबी लंबी कतारें देखी जा सकती हैं। ज्यादातर शोज हाउसफुल चल रहे हैं। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इस शोर में सारे विवाद दब गए। सिनेमा हॉल में नाचते, हूटिंग और सीटी बजाते फिल्म देखने वालों के कई वीडियो साबित करते हैं कि पठान को देश के हर हिस्से में प्यार मिल रहा है।

शाह रुख पर नोट उड़ा रहा फैन

जयपुर के एक वायरल वीडियो में, हम स्क्रीनिंग पर एक आदमी को नोटों के बंडल फेंकते हुए देख सकते हैं। वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम अभिषेक पांडे बताया जा रहा। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि नफरतों पर जीत हमेशा प्यार की होती है और शाह रुख खान ने बिना बोले ही बायकॉट गैंग को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दुनियाभर में 500 करोड़ पार

पठान दुनियाभर में अपनी कमाई से गर्दा उड़ा रही है। रिलीज के पांचवे दिन फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 270 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। इसके साथ ही उन्होंने वर्ल्डवाइड 550 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है। साथ ही इसने नॉर्थ अमेरिका में हिंदी की सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया है।

बायकॉट गैंग को दिया मंहतोड़ जवाब

शाह रुख खान की फिल्म पर कंगना रनोट ने भी निशाना साधा। ट्विटर पर हाल ही में वापसी करने वाली कंगना ने कहा कि हां  उनकी फिल्म धाकड़ फ्लॉप हो गई थी लेकिन शाह रुख खान ने भी तो पिछले 10 सालों में पहली हिट फिल्म दी है। ये साबित करती है कि देश में मुस्लिम हेट जैसा कोई माहौल नहीं है। 

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 First Finalist: शिव या अर्चना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बना पहला फाइनलिस्ट, फूटा घरवालों का गुस्सा

Pathaan Worldwide Collection Day 5: बुलेट की रफ्तार से कमाई कर रही 'पठान', 5 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.