Move to Jagran APP

Pathaan First Look: क्या शाह रुख खान ने हॉलीवुड से कॉपी किया 'पठान' का फर्स्ट पोस्टर? अब फैंस पूछ रहे सवाल

Pathaan First Look सामने आए शाह रुख खान की फिल्म पठान के फर्स्ट लुक पोस्टर को देख कुछ लोगों ने सवाल उठा दिए हैं कि क्या इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर कॉपीड है। ट्विटर पर इसे लेकर लोग रिएक्शन दे रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 09:03 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 09:03 AM (IST)
Pathaan First Look: क्या शाह रुख खान ने हॉलीवुड से कॉपी किया 'पठान' का फर्स्ट पोस्टर? अब फैंस पूछ रहे सवाल
Pathaan First Look: Did Shah Rukh Khan copy the first poster of Pathan from Hollywood film beast (Image: Twitter)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए। साल 1992 में 25 जून को उनकी फिल्म दीवाना रिलीज हुई थी। शनिवार को एसआरके ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आने वाली फिल्म पठान का फर्स्ट लुक शेयर किया। अपने स्टार को इस अंदाज में देख फैंस खुशी से झूम उठे। तभी लोगों की नजर केआरके के पोस्ट पर गई, जिसमें उन्होंने शाह रुख पर एक हॉलीवुड फिल्म के लुक को कॉपी करने का आरोप लगाया। फिल्म पठान के इस पहले लुक में सुपरस्टार शाह रुख खान, हाथों में मशीनगन थामे बैक साइड से पोज करते दिख रहे हैं। जबकि हूबहू इसी तरह का एक पोस्टर हॉलीवुड फिल्म बीस्ट का भी है।

loksabha election banner

यू-ट्यूबर कमाल आर खान यानी केआरके ने बीस्ट और पठान दोनों के लुक्स को शेयर करते हुए कहा, 'हे भगवान, कॉपीवुड कभी नहीं सुधरेगा। पोस्टर भी चोरी का। पोस्टर भी ओरिजिनल नहीं बना सकते।' जबकि दूसरे ट्वीट में केआरके ने कहा, 'मेरा सीधा सा सवाल, अगर निर्देशक, एक्टर और प्रोड्यूसर मिलकर अपना ब्रेन लॉजिक के साथ एक पोस्टर बनाने में नहीं लगा सकते तो वो एक अच्छी फिल्म कैसे बनाएंगे। ये सब 90 में चलता था। कि कुछ भी दिखा दो, ये अब नहीं चलता।'

केआरके के इस पोस्ट के बाद मानों सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई। ज्यादातर लोग तो इन्हें नसीहत ही देते नजर आए। वैसे इससे पहले तमिल सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म बीस्ट पर भी इस फिल्म के पोस्टर को चुराने का आरोप लगा था।

बता दें कि पठान से शाह रुख लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है। पिछली बार उन्हें फिल्म जीरो में देखा गया था। फैंस अपने फेवरेट स्टार को 6 साल बाद देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.