अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राधिका मदान विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा का हिस्सा बनी हैं. वह कहती हैं कि उन्होंने मन में हमेशा यह बात रखी थी कि उन्हें फिल्मों में आना ही है. इसलिए उन्होंने अपने एक टीवी शो मेरी आशिकी तुझसे ही के बाद से एक ब्रेक लिया. चूंकि उन्हें ऐसा लगता है कि टीवी में उन्हें ब्रेक नहीं मिल रहा था.

जागरण डॉट कॉम ने जब उनसे जानना चाहा कि क्या विशाल सेट पर टफ टास्क मास्टर रहे तो जवाब देते हुए राधिका कहती हैं कि मुझे तो ऐसा नहीं लगा. उन्होंने तो हमें बेटियों की तरह रखा. सेट पर हर एक चीज का ख्याल रखते थे. सान्या के साथ अपने काम करने के अनुभव के बारे में राधिका कहती हैं कि सान्या और मैं जब पहली बार एक दूसरे के सामने आये तो हम दोनों को एक दूसरे को देख कर लग रहा था कि मैं तो इस लड़की को बड़ी बहन के रूप में देख ही नहीं पाऊँगी.

रियल लाइफ में वैसे राधिका सान्या से बड़ी हैं. सान्या के बारे में कहती हैं कि हम दोनों को गजल सुनना बहुत पसंद है. इन दिनों टीवी से लगातार एक्ट्रेस फिल्मों में आ रही हैं. ऐसे में क्या वह किसी रूप में प्रतियोगिता महसूस कर रही हैं. इस पर राधिका का साफ़ कहना है कि ये अच्छी बात है कि टीवी से लगातार मौके मिल रहे हैं. जहां तक बात तुलना और प्रतियोगिता की है, वो कहती हैं कि उन्हें लगता है कि इतनी सारी फिल्में बन रही हैं, इतने सारी स्क्रिप्ट है. मुझे तो लगता है कि सभी के लिए काम है और सबको साथ लेकर चलेंगे.

राधिका का कहना है कि मुझे ऐसा नहीं लगता है कि हम किसी को हरा कर या उसकी जो स्थित है उससे नीचे लाकर ही आगे बढ़ सकते हैं. मुझे लगता है कि इतने विकल्प हैं कि, हर किसी को मौके मिलेंगे. हालांकि यह सच है कि लोगों को लगेगा कि मैं मॉडेस्ट होकर बात कर रही हूं, लेकिन सच कहूं तो मैं ऐसा ही सोचती हूं. टीवी पर फिर से काम करने के बारे में वह कहती हैं कि अगर कुछ अच्छे कॉन्सेप्ट आये तो वह टीवी पर भी काम करेंगी. बता दें कि फिल्म पटाखा 28 सितंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Box Office: क्रिकेट में पाक की बत्ती गुल हुई तो शाहिद-श्रद्धा का 'मीटर' भी पड़ा धीमा

आपको बता दें कि, मौनी रॉय ने हालिया फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में एंट्री की है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी थे. वही कृतिका कामरा ने फिल्म मित्रों से बॉलीवुड में कदम रखा है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: इस संडे को भी सरप्राइज़ कर गई स्त्री, चौथे वीकेंड में भी इतनी कमाई

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस