Move to Jagran APP

स्विटजरलैंड पहुंचे 'कसौटी जिंदगी की' के पार्थ और एरिका, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश नजर आए दोनों

एरिका फर्नांडिज और पार्थ समथान कसौटी जिंदगी के आगे के एपिसोड्स की शूटिंग के लिए स्विटजरलैंड पहुंच चुके हैं। सोशल मीडिया पर दोनों का एयरपोर्ट लुक काफी ट्रेंड कर रहा है।

By Neel RajputEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 06:47 PM (IST)
स्विटजरलैंड पहुंचे 'कसौटी जिंदगी की' के पार्थ और एरिका, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश नजर आए दोनों
स्विटजरलैंड पहुंचे 'कसौटी जिंदगी की' के पार्थ और एरिका, एयरपोर्ट पर स्टाइलिश नजर आए दोनों

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की स्टार कास्ट स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। पार्थ समथान, एरिका फर्नांडीज, पूजा बनर्जी और करन सिंह ग्रोवर बुधवार रात को स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो चुके हैं। सीरियल के कुछ हिस्से की शूटिंग यहां होने वाली है जिसके सिलसिले में स्टार कास्ट अब स्विटजरलैंड पहुंच चुकी है।

loksabha election banner

बुधवार रात को ये सभी टीवी स्टार्स मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। एरिका ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें ये कलाकार मस्ती करते नजर आ रहे हैं। एरिका और पार्थ इन फोटोज में काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं। जहां एरिका ने ब्लैक और व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ मैटेलिक कलर के ट्रैक पहनें हैं वहीं पार्थ मरून कलर के ट्रैक सूट में नजर आए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#parthsamthaan and #ericafernandes ❤ last night #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक स्विटजरलैंड में होने जा रही शूटिंग काफी दिलचस्प होने वाली है। मसलन आगे के एपिसोड्स में प्रेरणा और मिस्टर बजाज वाले पार्ट में काफी ड्रामा और मसाला दिखाई देने वाला है। यहां आपको बता दें कि 2002 में करन सिंह ग्रोवर स्नेहा के पति के किरदार में एक नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आए थे। इस बार करन सिंह ग्रोवर का रोल काफी दिलचस्प और स्पेशल है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

KZK Team #kasautiizindagiikay #kzk2 #poojabenerjee #parthsamthaan #parthsamthaan💕 #parthsamthaan #anupre #parica #anupreforever #anuragbasu #ericafernandes Fc-@sshaikhfilters

A post shared by thє pαrícα fαn (@the_parica) on

फिलहाल 'कसौटी जिंदगी की' में मिस्टर बजाज, प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी में बाधा ड़ालते दिख रहे हैं। इस वक्त वो सीरियल में बासू इंडस्ट्रीज और अनुराग बासु को बर्बाद करने पर तुले हैं। इस सबके के पीछे बजाज का क्या मकसद है या वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, इसके बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। उम्मीद है कि स्विटजरलैंड में शूट होने वाले एपसोड्स में इस बात का भी खुलासा हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.