नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। इसके लिए वो लगातार बैडमिंटन खेल की प्रेक्टिस कर रही हैं और अपने किरदार को मजबूत बनाने के लिए लगातार काम कर रही हैं। ऐसे में उनका बैडमिंटन की प्रेक्टिस करना बहुत जरूरी है, लेकिन उन्हें इस प्रेक्टिस में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

परिणीति के अनुसार, उनके घर से लोकेशन तक जाने-आने में कम से कम चार से पांच घंटे बर्बाद होंगे। परिणीति ने अब स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ठहरने का फैसला किया है। इसलिए परिणीति 15 दिनों तक नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ही रहेंगी, ताकि उनका आने-जाने में टाइम बर्बाद ना हो और वो प्रेक्टिस करने के साथ आराम भी कर सके।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Getting there ... shoot begins SOOOON! #SainaNehwalBiopic

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार, परिणीति का कहना है, 'हमने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ठहरने का निर्णय लिया है क्योंकि मैं प्रशिक्षण ले सकती हूं और शूट भी इसी लोकेशन पर है। मेरे लिए मेरे खेल को बेहतर बनाना महत्वपूर्ण है क्योंकि मैं उनके हिस्सों की शूटिंग से पहले खुद को परफेक्ट करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे 'सायना' की तरह खेलना है। मैं यहां के आरामदायक कमरे में अच्छी नींद ले पा रही हूं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Me. All day everyday nowadays🏸

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि पहले खबरें आ रही थीं कि यह किरदार श्रद्धा कपूर निभा सकती हैं, हालांकि बाद में परिणीति को इसके लिए साइन किया गया। उस दौरान श्रद्धा कपूर ने टाइम का अभाव होने की वजह से इस फिल्म के लिए मना किया था। अब श्रद्धा के पास कई प्रोजेक्ट हैं और वो उन पर ध्यान लगा रही हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस