मुंबई। परिणीती चोपड़ा की गिनती आज बॉलीवुड की व्यस्त अभिनेत्रियों में होती है। लेकिन, इन सबके बीच वक़्त निकालकर परिणीती अपने भाई सहज चोपड़ा के बिजनेस को भी आगे बढ़ाने का काम कर रही हैं।

जैसा कि आप जानते हैं हाल ही में परिणीती चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ एक और फ़िल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ के लिए भी चर्चा में हैं। अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘केसरी’ की हीरोइन भी परिणीती ही हैं और इन तमाम व्यस्तताओं के बीच परिणिति अपने भाई सहज चोपड़ा के लिए भी वक़्त निकाल रही हैं। बता दें कि परिणीती के दो भाई हैं- शिवांग और सहज चोपड़ा जो आप इस तस्वीर में देख सकते हैं!

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान ने शेयर की सलीम ख़ान की यह तस्वीर, कहा- 'मेरे डैडी सबसे हैंडसम'

ख़बर है कि परिणीति चोपड़ा शूटिंग से समय निकालकर भाई के कुकिज के बिजनेस शुरू करने में उनका साथ दे रही हैं। जैसा कि आप जानते हैं परिणीति चोपड़ा ने बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स विषय में मास्टर्स की पढ़ाई की हुई है तो ज़ाहिर है उन्हें बिजनेस की भी ठीक-ठाक समझ होगी। क्योंकि फ़िल्मों में आने से पहले परिणीति चोपड़ा ने मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव के तौर पर भी काम किया है। ऐसे में भाई सहज का बिजनेस शुरू करने की पूरी जिम्मेदारी परिणीति ने ले ली है। 

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ ख़ान की स्टार बेटी सुहाना ख़ान का ये अंदाज़ है ख़ास, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की तो यह फ़िल्म साल 2007 में आई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फ़िल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है। 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म का निर्देशन विपुल शाह ने किया है।

Posted By: Hirendra J