नई दिल्ली,जेएनएन। अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ में नजर आने के बाद परिणीति चोपड़ा बहुत जल्द साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। फिल्म के लिए परिणीति ने काम करना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने इंस्टा और ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बेडमिंटन कोर्ट में प्रेक्टिस लुक में नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो जमीन पर बैठी हुई हैं और उनके पास रैकेट और कुछ शटल रखी हुई हैं। फोटो से पता चल रहा है कि परिणीति ने अपनी फिल्म के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'पोस्ट ट्रेनिंग ब्लिस, हैशटैग साइना।'

वैसे आपको बता दें कि परिणीति इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं। परिणीति से पहले श्रद्धा कपूर इस रोल को निभाने वाली थीं लेकिन, श्रद्धा इन दिनों किसी और फिल्म की शूटिंग में भी बिजी हैं इसलिए वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाईं। अब परिणीति चोपड़ा, साइन नेहवाल को पर्दे पर उतारेंगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में परिणीति ने बताया था कि उनके लिए ये फिल्म बहुत महत्व रखती है। इसलिए फिल्म के लिए जितनी मेहनत वो कर रही हैं। उतनी ही उनकी टीम कर रही है। पर्दे पर साइना जैसा दिखने के लिए वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। साइना ने कब कैसे मैच खेला और किसके खिलाफ खेला वो हर एक चीज़ पर काम कर रही हैं। परिणीति ने कहा, मैं इस फिल्म को लेकर जितनी एक्साइटेड हूं उतनी ही नर्वस भी हूं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Post training bliss! 🏸 #Saina

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि हाल ही में परिणीति, अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ में नजर आई हैं। फिल्म ने अब तक 150 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है। वहीं श्रद्धा कपूर जल्द ही ‘छिछोरे’ में नजर आने वाली हैं । जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। 

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप