Move to Jagran APP

मुंबई में आए भूकंप के झटकों से सहम गईं परिणीति चोपड़ा!

नेपाल और अफगानिस्‍तान में आए भूकंप के तेज झटकों ने भारत के कई राज्‍यों को भी हिला दिया। फिल्‍म नगरी मुंबई में भी भूकंप झटके महसूस किए गए। भूकंप के कारण लोगों में दहशत का माहौल है। फिल्‍म एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी मुंबई में भूकंप के झटके महसूस किए

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 12 May 2015 03:08 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2015 03:12 PM (IST)
मुंबई में आए भूकंप के झटकों से सहम गईं परिणीति चोपड़ा!

मुंबई। नेपाल और अफगानिस्तान में आए भूकंप के तेज झटकों ने भारत के कई राज्यों को भी हिला दिया। फिल्म नगरी मुंबई में भी भूकंप झटके महसूस किए गए। भूकंप के कारण लोगों में दहशत का माहौल है। फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी मुंबई में भूकंप के झटके महसूस किए और सहम गईं।

loksabha election banner

परिणीति ने भूकंप के झटके महसूस करने के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मैंने अभी मुंबई में भूकंप के झटके महसूस किए।'

परिणीति बॉलीवुड में पहचान फिल्म 'इशकजादे' से मिली। हालांकि इससे पहले वह रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'लेडिज वर्सस रिकी बहल' में नजर आई थीं।फिल्म 'इशकजादे' को रिलीज हुए 3 साल पूरे हो गए हैं। 2012 में आई इस फिल्म से निर्माता बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने एक्टिंग की दुनिया में पहला कदम रखा था जबकि परिणीति चोपड़ा पहली बार इस फिल्म में लीड रोल में थी।

पीकू की बॉक्स ऑफिस पर बल्ले-बल्ले, पारिवारिक दर्शक हुए आकर्षित

सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी पर लगे ये आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.