Move to Jagran APP

Bachchan Birthday: परिणीति चोपड़ा से हर बार करते हैं अमिताभ ये प्यार वाली बात

मैं अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा बच्चन साहब के साथ बहुत ही स्वीट और इतना खूबसूरत रिश्ता बना हुआ है। जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं बच्चन साहब।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 01:01 PM (IST)
Bachchan Birthday: परिणीति चोपड़ा से हर बार करते हैं अमिताभ ये प्यार वाली बात
Bachchan Birthday: परिणीति चोपड़ा से हर बार करते हैं अमिताभ ये प्यार वाली बात

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने मुंबई में हुई जागरण डॉट कॉम के साथ विशेष बातचीत में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी और इस मौके पर उनके साथ की अपनी यादों को ताज़ा किया।

loksabha election banner

इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि बच्चन साहब के साथ उनका रिश्ता बहुत ही घनिष्ठ और ख़ास है। परिणीति चोपड़ा कहती हैं ,'बच्चन साहब बहुत ही स्वीट है और बहुत ही स्पेशल हैं। जब भी मिलते हैं मुझे कहते हैं कि तुम्हें पता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। यह बात तुम्हें पता है ना और वह यह बात पहले दिन से बोल कर आ रहे हैं। चाहे मेरी उनसे फोन पर ही बात क्यों ना हो रही हो। इसके अलावा बच्चन साहब मेरे जन्मदिन पर सबसे पहले मुझे जन्मदिन की बधाई देते हैं। सबसे पहले उनका बधाई संदेश मुझे रात को 12:00 बजे आ जाता है। यह मेरे लिए बहुत ही खास बात है कि वह इतने बड़े सुपरस्टार हैं।“

परिणीति कहती हैं कि उन्हें यह सब करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है लेकिन वाकई में जिनके साथ उनका एक अच्छा रिश्ता है उनके साथ वह बहुत ही अच्छे हैं। मैं अपने आप को बहुत ही सौभाग्यशाली मानती हूं कि मेरा बच्चन साहब के साथ बहुत ही स्वीट और इतना खूबसूरत रिश्ता बना हुआ है। जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं बच्चन साहब। आप रोज जवान होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा “आपकी एनर्जी बढ़ती जा रही है और काम के प्रति आपका समर्पण भी बढ़ता जा रहा है। आप हंसी मजाक के साथ बिना किसी शिकायत के काम करे जा रहे हैं। हम लोग उनके आगे कुछ भी नहीं है। हम लोग बस उनसे सीख सकते हैं। जितना अनुशासन उनके जीवन में है मैं चाहती हूं कि उतना ही अनुशासित मेरा जीवन भी रहे”।

परिणीति चोपड़ा जल्द फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में नज़र आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर की भी अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने किया है।

यह भी पढ़ें: Me Too:...और बोल पड़ी बच्चन बहू ऐश्वर्या, न चुप थीं, न रहेंगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.