Move to Jagran APP

रेस्‍तरां में छिपी परिणीति चोपड़ा को सीआइएसएफ के जवानों ने बचाया...!

भीड़ को बेकाबू होता देख, परिणीति ने यहां से जाने में ही अपनी भलाई समझी। खबरों की मानें तो इस दौरान परिणीति के साथ धक्‍का-मुक्‍की भी हुई। लोग परिणीति का पीछा छोड़ ही नहीं रहे थे।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 12 Oct 2016 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 12 Oct 2016 11:49 AM (IST)
रेस्‍तरां में छिपी परिणीति चोपड़ा को सीआइएसएफ के जवानों ने बचाया...!

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लाखों दीवाने होते हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वैसे भी अगर कोई एक्ट्रेस सार्वजनिक स्थल पर नजर आ जाए, तो लोग क्रेजी हो जाता हैं। अगर एक्ट्रेस सिक्योरिटी गार्ड के साथ ना हो, तो मामला कभी-कभी बिगड़ भी जाता है। ऐसे में कुछ लोग एक्ट्रेस के ऑटोग्राफ लेना चाहते हैं, तो कुछ उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक नजर आते हैं। ऐसे ही हालात का सामना रविवार को गोवा एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा को करना पड़ा।

loksabha election banner

रविवार को परिणीति चोपड़ा गोवा एयरपोर्ट पर थी। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक, उन्हें यहां से प्लेन पकड़कर कहीं जाना था। जब पता चला कि एयरपोर्ट पर परिणीति चोपड़ा मौजूद हैं, तो कई लोग उनके पास आ गए। धीरे-धीरे लोगों की भीड़ बढ़ने लगी। कुछ लोग उनसे ऑटोग्राफ की मांग करने लगे, तो कुछ लोग उसके साथ सेल्फी लेना चाह रहे थे। यहां लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही थी। एक समय ऐसा आया जब परिणीति के चारों ओर जुटी भीड़ बेकाबू हो गई। ऐसे में परिणीति काफी घबरा गईं।

मनोज बाजपेयी और अदिति शर्मा के बोल्ड सीन्स पर चल गई कैंची!

भीड़ को बेकाबू होता देख, परिणीति ने यहां से जाने में ही अपनी भलाई समझी। खबरों की मानें तो इस दौरान परिणीति के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। लोग परिणीति का पीछा छोड़ ही नहीं रहे थे। ऐसे में उन्हें एक रेस्तरां में छिपना पड़ा। लेकिन इस रेस्तरां के बाहर भी लोगों की भीड़ जुट गई। हालात को देखते हुए सीआईएसएफ के जवानों को बुलाया गया।

सीआइएसएफ के जवानों ने परिणीति को भीड़ से बचाया। ये जवान तब तक परिणीति के साथ रहे, जब तक वह प्लेन में नहीं बैठ गईं। परिणीति शायद ही गोवा एयरपोर्ट पर हुई इस घटना को कभी भुला पाएं।

परिणीति चोपड़ा दोस्तों को भी नहीं बतातीं अपना 'हैवी वेट' सीक्रेट!

फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिक्की बहल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं परिणीति पिछले दिनों फिल्म 'ढिशूम' में एक आइटम सॉन्ग 'जानेमन आह...' में नजर आई थी। इन दिनों परिणीति फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में व्यस्त हैं, जिसमें वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट नजर आएंगी। सुनने में आया है कि इस फिल्म में परिणीति अपनी आवाज में गाना भी गाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.