नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। चार दिन में फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में रितिक की एक्टिंग की भी काफी तारीफ की जा रही है। लेकिन इन सबके बीच एक खबर है जो बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। खबर ये कि इस फिल्म में रितिक की जगह पहले पंकज त्रिपाठी को लीड रोल में लिया जा रहा था। यानी पहले आनंद कुमार का किरदार पंकज त्रिपाठी निभाने वाले थे। लेकिन बाद में वो रोल रितिक को मिला।

इस पूरे मामले पर अब फिल्म का कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बात करने के दौरान मुकेश ने कहा, मैं इन सब खबरों से इत्तेफाक़ नहीं रखता। हम जब कास्टिंग करते हैं तो हमें जिसके लिए जो पार्ट सही लगता है उसे वही देते हैं। पंकज को जो किरदार दिया गया वो उसके लिए सही थी। रितिक को जो किरदार दिया गया वो उसके लिए सही थे और मृणाल ठाकुर को जो किरदार दिया गया वो उसके लिए सही थे। वो सब सोच के किया गया था। मैं इन खबरों से बिल्कुल सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है रितिक ने बहुत बहुत अच्छा काम किया है।

बिहार में टैक्स फ्री हुई फिल्म
सुपर 30 की सफलता को देखते हुए बिहार में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसके लिए आनंद ने मुख्यहमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) व उपमुख्येमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) को धन्यiवाद भी दिया है।
ये भी पढ़ें : Super 30 Box Office Collection Day 4: पहले सोमवार को Hrithik Roshan की फ़िल्म ने बटोर लिये इतने करोड़

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप