नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी हिट वेब सीरीज मिर्जापुर के एक साल पूरे होनेपर अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया। इस मौके पर उन्होंने मिर्जापुर के दूसरे सीजन का एक छोटा सा टीज़र भी शेयर किया। उन्होंने टीज़र पर कमेंट किया ‘हम बनाएंगे इंस्टाग्राम को मिर्जापुर।’ वीडियो में अंतिम संस्कार के सीन दिखाया गया है। दो चितायें जल रही हैं और कुछ लोग उनके इर्द-गिर्द खड़े हैं।

टीजर में कालीन भैया उर्फ़ पंकज त्रिपाठी का सिंहासन भी अंतिम शॉट में नजर आता है, जबकि उनकी आवाज बैकग्राउंड में सुनाई देती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हम बनाएँगे instagram को मिर्ज़ापुर #HappyBirthdayMirzapur #MirzapurS2 @primevideoin @yehhaimirzapur @excelmovies

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) on

पंकज त्रिपाठी कहते है, ‘जो आया है वह जायेगा भी बस मर्जी हमारी होगी। मिर्ज़ापुर को चाहने वालों सालगिरह मुबारक हो।’ नया सीजन 2020 में अगले साल आएगा। इंस्टाग्राम पर पंकज त्रिपाठी और मिर्जापुर का नया टीज़र देखकर फैन्स बहुत खुश हुए। मिर्ज़ापुर शो में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल क्षेत्र की बागडोर चलाने वाले मुख्य माफियाओ की भूमिका पंकज त्रिपाठी ने निभाई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

क se कालीन, क se किंग of Mirzapur #YehHaiMirzapur #PankajTripathi @primevideoin @excelmovies

A post shared by Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) on

हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मिर्जापुर के अगले सीज़न के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत उत्सुकता है और मुझे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज़ होगा। मैं भी मिर्जापुर के दूसरे सीज़न को लेकर उत्साहित हूंl इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू करना और मेरे और शो के प्रशंसकों को इस बात के बारे में बताना कि यह शो जल्द आनेवाला हैl’

शो मिर्ज़ापुर में अली फज़ल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रेया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी की प्रमुख भूमिकायें हैं। इसके बारे में बात करते हुए अली ने पिछले साल कहा था, ‘अगले सीजन उम्मीद है कि अगले साल की शुरुआत में आएगा। हम आपको मिर्जापुर की दुनिया में अगले वर्ष वापस लाने की उम्मीद कर रहे हैं।’ मिर्जापुर का पहला सीज़न 16 नवंबर 2018 में शुरू हुआ था। सभी की भूमिकाओं को पसंद किया गया थाl 

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस