नई दिल्ली जेएनएन। संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर नंबर 1 ट्रेंड करने लगा है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों का मिलाजुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है। कुछ इसे ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ से मिलती-जुलती फिल्म बता रहे हैं, तो कुछ तो ट्रेलर बहुत पावरफुल लग रहा है।

‘पानीपत’ के ट्रेलर में अर्जुन कूपर और संजय दत्त जितने जबरदस्त लगे हैं उतने ही जबरदस्त ट्रेलर में डायलॉग्स सुनाई दिए हैं। 3 मिनट 14 सेकेंड के इस ट्रेलर में ऐसे कही सीन्स और डायलॉग्स हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। म आपको बतातें हैं वो डायलॉग्स जो 'पानीपत' के ट्रेलर को बनाते हैं दमदार।

1. ट्रेलर की शुरुआत होती है कृति सेनन के डायलॉग के साथ ‘मराठा…भारत भूमि के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है’।

2. फिल्म में संजय दत्त अफ़गान सुल्तान अहमद शाह अब्दाली बने हैं जो बेहद खूंखार योद्धा है। उनके लिए ट्रेलर में एक डायलॉग बोला गया है, ‘अब्दाली के आने का मतलब है पूरे हिन्दोस्तान पर आक्रमण, पहले वो जब यहां आया था तो युमना का पानी 7 दिन तक लाल था’। 

3. अफग़ान के सुल्तान यानी संजय दत्त का एक डायलॉग है जिसमें वो अपने सिपाहियों से कहते हैं नमोर का तख्त और ये कोहीनूर बड़ी मश्क्कत से पाया जाता है, छीनने से नहीं मिलता’।

4. ट्रेलर में अर्जुन कपूर का ये डायलॉग काफी दमदार है ‘कोई आपके घर पर हमला करेगा तो आप शत्रुओं की संख्या गिनोगे या फिर पूरी ताकत के साथ उसका सामना करोगे’।

5. ‘अब हमारे बीच कोई दरिया नहीं है...अब हमारे बीच पानीपत की ये रणभूमि है’ ये डालॉग उस वक्त बोला गया है जब संजय दत्त और अर्जन कपूर युद्ध के मैदान में आमने-सामने आ जाते हैं।

6. ट्रेलर का अंत होता है अर्जुन कपूर और संजय दत्त के एक डायलॉक के साथ होता है जिसमें संजय, अर्जुन से कहते हैं ‘तू छोटे से जमीन के टुकड़े के लिए अपनी जान देने जा रहा है’ इस पर अर्जुन कहते हैं ‘मैं इस धरती की मिट्टी के एक कण के लिए भी मरने को तैयार हूं’।

देेखें ट्रेलर : Panipat Trailer: जबरदस्त जंग...खूंखार लुक, दमदार है अर्जुन कपूर और संजय दत्त की ‘पानीपत’ का ट्रेलर

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस