Move to Jagran APP

'पंगा' क्वीन कंगना रनौत ने विराट कोहली को बताया' पंगों' का सरताज

Kangana Ranaut Praises Virat Kohli फिल्म पंगा में कंगना रनौत को अपने पति और बेटे से प्रेरणा लेकर कबड्डी खिलाड़ी के तौर पर वापिसी करना है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 05:07 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 10:08 PM (IST)
'पंगा' क्वीन कंगना रनौत ने विराट कोहली को बताया' पंगों' का सरताज
'पंगा' क्वीन कंगना रनौत ने विराट कोहली को बताया' पंगों' का सरताज

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली की तारीफ़ की हैंl कंगना रनौत ने क्रिकेटर विराट कोहली की प्रशंसा की है। उन्होंने खुद को पंगा क्वीन कहा है और उन्होंने विराट को टीम इंडिया का पंगा किंग कहाl अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म पंगा का प्रमोशन करने के दौरान कंगना रनौत ने यह बातें कही हैंl

loksabha election banner

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म पंगा आम जनता के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है, खासकर जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में कंगना, जस्सी गिल, रिचा चड्ढा, नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी की अहम भूमिका है और यह फिल्म एक स्पोर्ट्स फ़्लिक हैl इसमें कंगना को अपने पति और बेटे से प्रेरणा लेकर कबड्डी खिलाड़ी के तौर पर वापिसी करना है। ट्रेलर को जबरजस्त प्रशंसा मिली और फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए सुपर एक्साइतेड है।

 

View this post on Instagram

Team #Panga grooves to the glory of their freshly released Title Track! -LINK IN BIO-

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने क्रिकेटर विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें टीम इंडिया का पंगा किंग कहा। स्टार स्पोर्ट्स पर फिल्म प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने खुद को पंगा क्वीन कहा और विराट को टीम इंडिया का पंगा किंग कहा। कंगना रनौत ने विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए आगे कहा कि वह निडर है और हमेशा किसी भी तरह की चुनौतियों के लिए खड़ी रहती है। फिल्म पंगा भी उसी दिन रिलीज हो रही है जिस दिन न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत टी 20 मैच खेल रहा होगा।

 

View this post on Instagram

Jab pura parivaar saath ho, tab #Panga lene mein kuch alag hi mazaa hai! The unseen side of the Panga family. @foxstarhindi @ashwinyiyertiwari @jassie.gill @therichachadha @neena_gupta @yagyabhasin @shankarehsaanloy #JavedAkhtar @saregama_official

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना रनौत ने कहा, ‘इस बार हम दोनों एक साथ पंगा लेंगे - मेरा ‘पंगा’ सिनेमाघरों में होगा और विराट न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ मैदान पर पंगा लेंगे। यह मजेदार होगा।’

 

View this post on Instagram

#Repost @indiancricketteam ・・・ Focus goals? 🎯🎯 Ask the Skip! 👌🏻👌🏻 #TeamIndia #INDvAUS

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

पंगा में जस्सी गिल ने कंगना के पति की भूमिका निभाई है, जबकि नीना गुप्ता ने फिल्म में कंगना की मां की भूमिका में है। पंगा 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.