Move to Jagran APP

निर्भया केस: पंगा एक्ट्रेस कंगना रनोट का एक और हमला, इंदिरा जयसिंह के बयान पर भड़कीं

Kangana Ranaut On Indira Jaising कंगना रनोट ने वकील इंदिरा जयसिंह के खिलाफ अपनी बात रखी है जिसमें वरिष्ठ वकील ने निर्भया केस के दोषियों को माफ करने की बात कही थी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 11:34 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 12:39 PM (IST)
निर्भया केस: पंगा एक्ट्रेस कंगना रनोट का एक और हमला, इंदिरा जयसिंह के बयान पर भड़कीं
निर्भया केस: पंगा एक्ट्रेस कंगना रनोट का एक और हमला, इंदिरा जयसिंह के बयान पर भड़कीं

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के साथ साथ अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं। पहले सीएए, जेएनयू के मुद्दों पर अपना पक्ष रखकर कंगना सुर्खियों में आई थीं, अब वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देकर एक्ट्रेस खबरों में हैं। कंगना ने इंदिरा जयसिंह के बयान को लेकर कहा कि ऐसे लोगों को कुछ दिन दुष्कर्मियों के साथ रखना चाहिए।

loksabha election banner

पहले आपको बताते हैं कि आखिर इंदिरा जयसिंह ने क्या कहा था, जिसके बाद से कंगना रनोट ने उनपर ऐसी टिप्पणी की है। दरसअल, वकील इंदिरा जयसिंह ने हाल ही में निर्भया केस में दोषियों की फांसी की सजा माफ करने के लिए निर्भया की मां से अपील की थी। इंदिरा जयसिंह ने कहा था, 'मैं उनका (निर्भया की मां) दर्द समझती हूं, फिर भी उनसे कहती हूं कि जिस तरह से सोनिया गांधी ने राजीव गांधी की हत्या की दोषी नलिनी को माफ कर दिया था और कहा था कि वह मृत्युदंड के खिलाफ हैं, उसी तरह निर्भया की मां को भी करना चाहिए। हम आपके (निर्भया की मां) के साथ हैं, लेकिन मृत्युदंड के खिलाफ हैं।'

इस बयान के पलटवार में कंगना ने इंदिरा जयसिंह को जवाब दिया है। देखते हैं आखिर कंगना ने इंदिरा जयसिंह के सवाल पर क्या कहा...

बता दें कि इससे पहले कंगना ने सीएए को लेकर भी खुलकर अपनी बात रखी है और सीएए का समर्थन किया है। उसी के साथ ही उन्होंने सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के खिलाफ भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। बता दें कि दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने निर्भया केस के चारों दोषियों के खिलाफ नया डेथ वॉरंट जारी किया है, पहले 22 जनवरी को गुनहगारों को फांसी दी जानी थी, जो अब 1 फरवरी को दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.