लॉस एंजिल्स। बेवॉच स्टार पामेला एंडरसन को 'प्लेबॉय' मैगजीन के आखिरी न्यूड इश्यू के लिए फाइनल किया गया है। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस-मॉडल पामेला 13वीं बार मैगजीन के कवर पर नजर आएंगी। ये सिलसिला साल 1989 से जारी है। जहां तक सवाल 'प्लेबॉय' का है तो पामेला 15वीं बार सचित्र पत्रिका में नजर आएंगी।

फिल्म रिव्यूः 'हेट स्टोरी 3' में है बदले की कामुक कहानी

अक्टूबर में पब्लिकेशन की ओर से घोषणा कर दी गई थी कि अब से मैगजीन में न्यूड वुमन नहीं प्रदर्शित होंगी। पब्लिकेशन के द्वारा विगत साठ सालों से चली आ रही परंपरा को बंद किया जा रहा है। 'प्लेबॉय' का डेब्यू कवर पेज साल 1953 में आया था जिस पर मर्लिन मुनरो नजर आई थीं।

एंडरसन ने कहा, 'मुझे ह्यू हेफनर का फोन आया था। उन्होंने कहा 'हम किसी और को नहीं चाहते हैं और कोई है भी नहीं। क्या तुम 'प्लेबॉय' की आखिरी कवर पर आ सकती हो?'

48 वर्षीय स्टार और दो बच्चों की मां एंडरसन शुरूआत में इस काम को लेकर बहुत हिचकिचा रही थी। कारण कि पिछले कुछ सालों में उनके बेटे ही उन्हें इस बात को लेकर टीज करते आए थे। मगर इस बार दोनों बेटों ने ही एंडरसन को इस बात के लिए प्रोत्साहित किया।

एंडरसन ने बताया, 'मैंने कहा, हैफ ने सिर्फ मुझे फोन किया। वो चाहते हैं कि 'प्लेबॉय' के आखिरी कवर पर मैं नजर आऊं।'

इस पर बच्चों ने कहा, 'मॉम आपको ये काम करने के लिए मिला है तो कीजिए। हम आपको और शर्मसार नहीं करेंगे। आप जानती हैं कि हम मानते हैं कि आप ग्रेट हैं।'

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के खिलाफ एफआइआर दर्ज

Posted By: Monika Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस