Move to Jagran APP

भारत में असुरक्षित महसूस करने वाले कलाकारों के लिए ये बोल गईं पल्लवी जोशी

बता दें कि अलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कश्मीर से कश्मीरी पंडित चले जाने के कारण वह इलाका बहुत ही संकुचित विचारधारा का हो गया हैl

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 05:58 PM (IST)
भारत में असुरक्षित महसूस करने वाले कलाकारों के लिए ये बोल गईं पल्लवी जोशी
भारत में असुरक्षित महसूस करने वाले कलाकारों के लिए ये बोल गईं पल्लवी जोशी

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने भारत में असुरक्षित माहौल होने की बात कहने वाले कलाकारों को ख़ूब खरी-खोटी सुनाई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिन कलाकारों का को भारत में डर लग रहा है, वह पाकिस्तान जाकर रह सकते हैं।

loksabha election banner

इस बारे में बताते हुए पल्लवी जोशी कहती हैं कि आप लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। आप लोगों को अगर वहां जाकर खुशी मिलती है तो वहीं चले जाना चाहिए। आप लोगों को अगर भारत में असुरक्षित लग रहा है तो आप लोग उस देश में जाकर रह सकते हैं जहां पर आपको सुरक्षित लगता है।

पल्लवी जोशी ने आगे यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि देश में असुरक्षित लगने के बाद नसीरुद्दीन शाह ने यह बात कही थी और अगर उन्हें लगता है कि वह भारत में सुरक्षित नहीं है तो वह उस देश में जाने के लिए स्वतंत्र है, जहां पर उन्हें सुरक्षित लगता है। यह उनके अपने विचार है। वह उन्हें कुछ नहीं कह सकती। इस मौके पर पल्लवी जोशी ने यह भी कहा कि अगर आप सच बोल रहे हैं तो आपको सच बोलने से बिल्कुल भी नहीं डरना चाहिए।

बता दें कि अलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कश्मीर से कश्मीरी पंडित चले जाने के कारण वह इलाका बहुत ही संकुचित विचारधारा का हो गया हैl वह कभी-कभी सोचती है कि उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए और वहां जाकर वह बहुत खुश रहेंगीl गौरतलब है कि पल्लवी जोशी जल्द फिल्म द ताशकंद फाइल्स में नजर आएंगी। यह फिल्म भारत के द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के ताशकंद में हुई रहस्यमयी परिस्थितियों में आकस्मिक मृत्यु पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: हे माँ माताजी: ...और तारक मेहता से हो गई दिशा वकानी की छुट्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.