मुंबई। फिल्म अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने भारत में असुरक्षित माहौल होने की बात कहने वाले कलाकारों को ख़ूब खरी-खोटी सुनाई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिन कलाकारों का को भारत में डर लग रहा है, वह पाकिस्तान जाकर रह सकते हैं।

इस बारे में बताते हुए पल्लवी जोशी कहती हैं कि आप लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। आप लोगों को अगर वहां जाकर खुशी मिलती है तो वहीं चले जाना चाहिए। आप लोगों को अगर भारत में असुरक्षित लग रहा है तो आप लोग उस देश में जाकर रह सकते हैं जहां पर आपको सुरक्षित लगता है।

पल्लवी जोशी ने आगे यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि देश में असुरक्षित लगने के बाद नसीरुद्दीन शाह ने यह बात कही थी और अगर उन्हें लगता है कि वह भारत में सुरक्षित नहीं है तो वह उस देश में जाने के लिए स्वतंत्र है, जहां पर उन्हें सुरक्षित लगता है। यह उनके अपने विचार है। वह उन्हें कुछ नहीं कह सकती। इस मौके पर पल्लवी जोशी ने यह भी कहा कि अगर आप सच बोल रहे हैं तो आपको सच बोलने से बिल्कुल भी नहीं डरना चाहिए।

बता दें कि अलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कश्मीर से कश्मीरी पंडित चले जाने के कारण वह इलाका बहुत ही संकुचित विचारधारा का हो गया हैl वह कभी-कभी सोचती है कि उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए और वहां जाकर वह बहुत खुश रहेंगीl गौरतलब है कि पल्लवी जोशी जल्द फिल्म द ताशकंद फाइल्स में नजर आएंगी। यह फिल्म भारत के द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के ताशकंद में हुई रहस्यमयी परिस्थितियों में आकस्मिक मृत्यु पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है। यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।

यह भी पढ़ें: हे माँ माताजी: ...और तारक मेहता से हो गई दिशा वकानी की छुट्टी

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस