Move to Jagran APP

Palak Tiwari की रैम्प वॉक देख लोगों को लगा डर, कहा- 'आप बिजली ही गिराओ ये काम मत करो'

दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में पलक तिवारी ने स्मार्ट वॉच ब्रांड फायर-बोल्ट के लिए शो स्टॉपर बन रैम्प वॉक किया। पलक के इस रैम्प वॉक का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया तो यूजर्स की एक पूरा तुकड़ी इकठ्ठा हो गई और पलक काफी ट्रोल किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 02:05 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 02:05 PM (IST)
Palak Tiwari की रैम्प वॉक देख लोगों को लगा डर, कहा- 'आप बिजली ही गिराओ ये काम मत करो'
Palak Tiwari Trolled For Her Ramp Walk- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिजली- बिजली' गाने से रातों-रात स्टार बनने वाली श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं। अपने काम से ज्यादा तो वे कॉन्ट्रोवर्सी के चलते खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपने फिगर को लेकर तो कभी इब्राहिम अली के साथ डेट की चर्चाओं को लेकर। अब पलक एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं, वो भी अपनी रैम्प वॉक के कारण।

loksabha election banner

दरअसल, दिल्ली टाइम्स फैशन वीक (Delhi Times Fashion Week) में पलक तिवारी ने स्मार्ट वॉच ब्रांड 'फायर-बोल्ट' के लिए शो स्टॉपर बन रैम्प वॉक किया। पलक के इस रैम्प वॉक का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया तो यूजर्स की एक पूरा तुकड़ी इकठ्ठा हो गई और रैम्प वॉक को लेकर पलक को इसे दोबारा न करने की सलाह तक दे डाली।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में पलक ब्लैक पैंट और जैकट में रैम्प पर बेधड़क वॉक करती हुई नजर आ रही हैं। जिस पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए इसे डरावना तक कह डाला। एक यूजर ने लिखा, 'रैम्प वॉक डरावनी है, ये रिहर्सल नहीं करती क्या।' वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया,' इसे रैम्प वॉक करना नहीं आता।' जबकि एक यूजर ने तो पलक के गाने 'बिजली-बिजली' का जिक्र करते हुए कहा, 'रहने भी दो यार हर काम हर किसी के लिए नहीं होता आप बिजली ही गिराओ रैंप वॉक मत करो।'

इसके अलावा कुछ नेटीजन ने कमेंट करते हुए पलक की वॉक को बकवास कहा। एक यूजर ने लिखा, 'ये तो चल भी नहीं सकती।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'यह बहुत घटिया वॉक है।'

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

कुछ दिनो पहले भी पलक अपने रैम्प वॉक के लिए ट्रोल हो चुकी हैं। कुछ हफ्तों पहले पलक ने बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2022 में डिजाइनर ईशा अमीन के लिए रैम्प वॉक किया था। यहां पर भी वे शो स्टॉपर थीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने पलक के नर्वस वॉक को नोटिस किया और फिर उन्हें खूब ट्रोल किया था।

पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे फिल्म 'रोजी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जिसे रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में विवेक ओबेरॉय, अरबाज खान, मंदार जाधव, विश्वजीत प्रधान भी नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.