Move to Jagran APP

पलक तिवारी ने वीडियो शूट के बीच उतारी जैकेट, टोंड फिगर देख फैन्स भरने लगे आहें...

हाल ही में पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कैमरे के सामने लगातार अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने एक स्टाइलिश ब्राउन कॉर्प टॉप के साथ जैकेट और ट्राउजर पहना हुआ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 05 Sep 2021 10:03 AM (IST)Updated: Sun, 05 Sep 2021 10:03 AM (IST)
पलक तिवारी ने वीडियो शूट के बीच उतारी जैकेट, टोंड फिगर देख फैन्स भरने लगे आहें...
image Source: Palak Tiwari Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई कर किया हुआ है, वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी मां के नक्शे कदमों पर चल निकली हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़ती और हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियोज से सोशल मीडिया प्रोफाइल गुलजार रखतीं हैं।

loksabha election banner

हाल ही में पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कैमरे के सामने लगातार अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्होंने एक स्टाइलिश ब्राउन कॉर्प टॉप के साथ जैकेट और ट्राउजर पहना हुआ है। वीडियो के बीच वह अपनी जैकेट को उतारकर कंधे पर टांगती हैं। उनकी ये अदा उनके फैन्स को काफी रास आ रही है। इस वीडियो पर पलक के लिए यूजर्स काफी प्यार लुटा रहे हैं।

पलक के लेटेस्ट फोटोशूट में फैन्स उनकी तुलना मॉम श्वेता तिवारी से कह रहे। वैसे भी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

बता दें कि पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' से शुरुआत कर रही हैं। फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबेरॉय भी हैं। फिल्म को प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पिछले दिनों पलक ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए खुद को स्टारकिड मानने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि मुझे मां की वजह से कुछ फायदे हैं पर फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ मेहनत के बलबूते पर सफलता मिलती है। 

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी इनदिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह श्वेता एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.