Move to Jagran APP

Pal Pal Dil Ke Paas: जानिए Karan Deol के डेब्यू पर क्या बोले Salman Khan और Shah Rukh Khan

Pal Pal Dil Ke Paas Teaser applauded by Salman and Shah Rukh Khan पल पल दिल के पास का टीज़र 5 अगस्त को रिलीज़ करने के पीछे एक भावनात्मक वजह है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 12:22 PM (IST)
Pal Pal Dil Ke Paas: जानिए Karan Deol के डेब्यू पर क्या बोले Salman Khan और Shah Rukh Khan
Pal Pal Dil Ke Paas: जानिए Karan Deol के डेब्यू पर क्या बोले Salman Khan और Shah Rukh Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas) टीज़र के साथ सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की बॉलीवुड पारी शुरू हो गयी है। जिस दिन पूरा देश जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) के ख़ात्मे का जश्न मना रहा था, पापा सनी ने करण की पहली फ़िल्म का टीज़र सोशल मीडिया में शेयर किया। करण के डेब्यू को लेकर बॉलीवुड भी उत्साहित है। वहीं, 5 अगस्त को टीज़र रिलीज़ करने के पीछे एक ख़ास वजह है।

loksabha election banner

सनी देओल के साथ जीत जैसी कामयाब फ़िल्म में काम कर चुके सलमान ख़ान (Salman Khan) ने फ़िल्म का टीज़र शेयर करते हुए लिखा- ''बहुत शुभकामनाएं करण। पल पल दिल के पास के साथ भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में आपका स्वागत है।'' सलमान, देओल परिवार के काफ़ी नज़दीक़ हैं। शाह रुख़ ख़ान ने भी करण के डेब्यू पर ख़ुशी जताते हुए ट्विटर पर लिखा- ''कितना ज़बर्दस्त टीज़र है। इस ख़ूबसूरत फ़िल्म के लिए करण और सहर को बहुत शुभकामनाएं। सनी ने इसे दिल और मेहनत से बनाया है।'' शाह रुख़ के साथ सनी ने हिंदी सिनेमा की कल्ट फ़िल्म डर में काम किया था। फ़िल्म में शाह रुख़ नेगेटिव किरदार में थे।

यह भी पढे़ं: आर्टिकल 370 की गहमागहमी के बीच रिलीज़ हुआ पल-पल दिल के पास का टीज़र

पल पल दिल के पास फ़िल्म को सनी देओल ने निर्देशित किया है। पल पल दिल के पास का टीज़र 5 अगस्त को रिलीज़ करने के पीछे एक भावनात्मक वजह है। दरअसल, इसी तारीख़ को सनी देओल ने अपने बॉलीवुड करियर का आगा़ज़ किया था। सनी की डेब्यू फ़िल्म बेताब 1983 में 5 अगस्त को ही रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म से सनी के साथ सारा अली ख़ान की मॉम अमृता सिंह ने डेब्यू किया था। इसीलिए बेटे की फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ करने के लिए सनी ने यह तारीख़ चुनी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.