Move to Jagran APP

Jannat Mirza Instagram: लोगों की वजह से पाकिस्तान छोड़ना चाहती हैं टिकटॉक स्टार जन्नत मिर्जा, जानें- क्या है मामला!

Jannat Mirza Instagram पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार रही जन्नत मिर्ज़ा ने पाकिस्तान छोड़ने का ऐलान कर दिया है। साथ ही उनका कहना है कि वो पाकिस्तान के लोगों की वजह से इतनी परेशान हो गई है कि वो अब देश छोड़कर जाने वाली हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 07:38 AM (IST)
Jannat Mirza Instagram: लोगों की वजह से पाकिस्तान छोड़ना चाहती हैं टिकटॉक स्टार जन्नत मिर्जा, जानें- क्या है मामला!
पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार जन्नत मिर्जा (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान में लोगों के साथ हो रही बर्बरता की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं। साथ ही पाकिस्तान के हालात से हर कोई वाकिब है। अब हालात इतने खराब है कि अब पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार रही जन्नत मिर्ज़ा ने पाकिस्तान छोड़ने का ऐलान कर दिया है। साथ ही उनका कहना है कि वो पाकिस्तान के लोगों की वजह से इतनी परेशान हो गई है कि वो अब देश छोड़कर जाने वाली हैं। जन्नत हमेशा के लिए जापान शिफ्ट हो रही हैं।

loksabha election banner

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन के दौरान, टिकटॉक स्टार जन्नत मिर्जा ने ऐलान कर दिया कि वो अब हमेशा के लिए जापान शिफ्ट हो रही हैं। पाकिस्तान के लोगों की छोटी मानसिकता की वजह से जन्नत यह फैसला ले रही हैं। दरअसल, पाकिस्तान में भी टिकटॉक को बैन कर दिया गया है। टिकटॉप बैन के बाद जन्नत पर आरोप लग रहे हैं कि उनकी वजह से ही टिकटॉप पर बैन लगा है। इससे पहले भी उनके वीडियो पर हेट कमेंट्स आते रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Tiktok ban honay ka aik faida zarur huwa k mjhe tamaam Aasteen k saanpo ka pata lag gya. Thanks to PTA. 🌚✨

A post shared by Jannat Mirza (@jannatmirza_) on

मिर्ज़ा ने उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया, जो टिकटॉक पर 'अश्लीलता' को अस्वीकार करते हैं, लेकिन दूसरों को तंग करने के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हर किसी को बोलने से पहले सोचना चाहिए, क्योंकि इससे किसी को तकलीफ भी हो सकती है। बता दें कि जन्नत पाकिस्तान के उन टिकटॉक स्टार्स में से एक है, जिनके काफी समय में लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

This queen doesn’t need a king.✨🖤

A post shared by Jannat Mirza (@jannatmirza_) on

जन्नत इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और उनकी फोटोज की वजह से उन्हें काफी पसंद करते हैं। साथ ही उनकी तस्वीरों को काफी लाइक भी मिलते हैं। अभी जन्नत के इंस्टाग्राम पर 13 लाख फॉलोअर्स हैं और जन्नत काफी पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक पोस्ट में लिखा था कि अब उन्हें आस्तीन के सांप के बारे में पता चल गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.