नई दिल्ली, जेएनएन। रावल पिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचाने जाने वाले पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं है। शोएब दो चीज़ों के लिए जाने जाते थे एक उनकी बॉलिंग की रफ्तार और दूसरा उनका गुस्सा। शोएब का गुस्सा काफी तेज था, वो काफी एग्रेसिव थे। लेकिन इस गुस्सैल पाकिस्तानी क्रिकेटर की जिंदगी में भी एक दौर ऐसा आया जब वो दिल हार बैठे। वो भी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पर। 

खबरों के मुताबिक एक इंटरव्यू में शोएब ने खुद ये बताया था कि वो सोनाली को इतना चाहने लगे थे कि उन्हें किडनैप करने के लिए भी तैयार थे। शोएब ने बताया, भारत दौरे के दौरान उनकी मुलाकात सोनाली बेंद्रे से हुई थी और पहली ही नजर में वो उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद उन्होंने सोनाली को 'इंग्लिश बाबू देसी मैम' फिल्म में देखा और उनके दीवाने हो गए। बात इस हद तक आ गई कि शोएब, सोनाली की फोटो अपने पर्स में रखकर घूमते थे।

शोएब ने बताया था कि उन्होंने सोच लिया था, अगर सोनली ने उनका प्रपोजल ठुकराया तो वो उन्हें किडनैप कर लेगें। हालांकि ये बात उन्होंने मज़ाक में कही थी। बाद में जब इस बारे में सोनाली से पूछा गया तो उन्होंने कहा, वो शोएब अख्तर नाम के किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर को नहीं जानतीं। वो क्रिकेट की फैन नहीं हैं इसलिए क्रिकेटर्स के बारे में ज्यादा जानती नहीं है। हालांकि उन्होंने, शोएब अख्तर  को उनका फैन होने के लिए शुक्रियाअदा किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed