Move to Jagran APP

पाकिस्तानी एक्ट्रेस Veena Malik ने फिर की बेहूदा हरकत, अभिनंदन को लेकर किया ये ट्वीट

Pakistani Actress Veena Malik ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर बेहूदा कमेंट किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 10:55 AM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 11:46 AM (IST)
पाकिस्तानी एक्ट्रेस Veena Malik ने फिर की बेहूदा हरकत, अभिनंदन को लेकर किया ये ट्वीट
पाकिस्तानी एक्ट्रेस Veena Malik ने फिर की बेहूदा हरकत, अभिनंदन को लेकर किया ये ट्वीट

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने एक बार फिर बेहूदा हरकत की है, जिसकी वजह से वो फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वीना मलिक ने भारतीय एयरफोर्ट के विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने ट्विटर पर अभिनंदन की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में अभिनंदन की पुरानी तस्वीर है और दूसरी तस्वीर वो है, जिसमें अभिनंदन को पाकिस्तान में पुलिस द्वारा हिरासत में ले जाया जा रहा है।

loksabha election banner

वीना मलिक ने इन दोनों तस्वीरों को लेकर कहा है कि यह तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान की वायु सेना का हैशटैग दिया है और इन तस्वीरों को Before और After के रूप में शेयर किया है। हालांकि उनके इस ट्वीट की हर तरफ आलोचना हो रही है और लोग उन्हें करारा जवाब दे रहे हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि जब उन्होंने भारत को लेकर अभद्र कमेंट किया हो, इससे पहले भी सेना और भारतीय राजनेता को लेकर घटिया बातें बोल चुकी हैं।

इससे पहले उन्होंने भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर भद्दा कमेंट किया था। उन्होंने बिना कोई नाम लिए सुषमा स्वराज के निधन के बाद ‘R.I.H.’ ट्वीट किया था, जिसके कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने इसके आगे आग की इमोजी भी लगाई थी। अब अभिनंदन को लेकर किए गए इस ट्वीट के बाद अब यूजर्स भारतीय सेना के कारनामों के बारे में बता रहे हैं और उन्हें बता रहे हैं कि भारतीय सेना किस तरह से पाकिस्तान से बहुत आगे है।

अभिनंदन भारतीय वायु सेना के वो जवान हैं, जिन्हें 27 फरवरी को पाकिस्तान ने उस वक्त हिरासत में ले लिया था जब भारतीय सेना का मिग-21 पीओके में गिर गया था। उस वक्त भारतीय सेना पाकिस्तान की ओर से की जा रही आतंकी हरकतों का जवाब दे रही थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.