नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने एक बार फिर बेहूदा हरकत की है, जिसकी वजह से वो फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वीना मलिक ने भारतीय एयरफोर्ट के विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने ट्विटर पर अभिनंदन की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में अभिनंदन की पुरानी तस्वीर है और दूसरी तस्वीर वो है, जिसमें अभिनंदन को पाकिस्तान में पुलिस द्वारा हिरासत में ले जाया जा रहा है।

वीना मलिक ने इन दोनों तस्वीरों को लेकर कहा है कि यह तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही है। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान की वायु सेना का हैशटैग दिया है और इन तस्वीरों को Before और After के रूप में शेयर किया है। हालांकि उनके इस ट्वीट की हर तरफ आलोचना हो रही है और लोग उन्हें करारा जवाब दे रहे हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि जब उन्होंने भारत को लेकर अभद्र कमेंट किया हो, इससे पहले भी सेना और भारतीय राजनेता को लेकर घटिया बातें बोल चुकी हैं।

इससे पहले उन्होंने भारत की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर भद्दा कमेंट किया था। उन्होंने बिना कोई नाम लिए सुषमा स्वराज के निधन के बाद ‘R.I.H.’ ट्वीट किया था, जिसके कई अर्थ निकाले जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने इसके आगे आग की इमोजी भी लगाई थी। अब अभिनंदन को लेकर किए गए इस ट्वीट के बाद अब यूजर्स भारतीय सेना के कारनामों के बारे में बता रहे हैं और उन्हें बता रहे हैं कि भारतीय सेना किस तरह से पाकिस्तान से बहुत आगे है।

अभिनंदन भारतीय वायु सेना के वो जवान हैं, जिन्हें 27 फरवरी को पाकिस्तान ने उस वक्त हिरासत में ले लिया था जब भारतीय सेना का मिग-21 पीओके में गिर गया था। उस वक्त भारतीय सेना पाकिस्तान की ओर से की जा रही आतंकी हरकतों का जवाब दे रही थी।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप