Move to Jagran APP

श्रीदेवी के निधन से दु:खी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जो कहा, वो जानकर आंखें नम हो जाएंगी

सजल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की हमउम्र हैं, लिहाज़ा शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी बांडिंग हो गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 25 Feb 2018 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2018 01:42 PM (IST)
श्रीदेवी के निधन से दु:खी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जो कहा, वो जानकर आंखें नम हो जाएंगी
श्रीदेवी के निधन से दु:खी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जो कहा, वो जानकर आंखें नम हो जाएंगी

मुंबई। श्रीदेवी के निधन की ख़बर से ना सिर्फ़ भारतीय फ़िल्म जगत सदमे में है, बल्कि पड़ोसी मुल्क़ पाकिस्तान में भी अफ़सोस मनाया जा रहा है। पाकिस्तान फ़िल्म इंडस्ट्री के सितारों ने श्रीदेवी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

loksabha election banner

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने 2017 की फ़िल्म मॉम में श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था। सजल श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की हमउम्र हैं, लिहाज़ा शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अच्छी बांडिंग हो गयी थी। जब सजल की मदर का इंतक़ाल हुआ था, तो श्रीदेवी ने उन्हें सांत्वना दी थी। अब श्रीदेवी के निधन से सजल काफ़ी दुखी हैं। इंस्टग्राम के ज़रिए सजल ने अपना अफ़सोस ज़ाहिर किया है और लिखा है कि एक बार फिर उन्होंने अपनी मॉम को खो दिया है।

Lost my mom again...

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

मॉम में श्रीदेवी के पति का किरदार निभाने वाले पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीक़ी भी मोहित मारवाह की शादी में शामिल हुए थे। उन्होंने बोनी कपूर और संजय कपूर के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीदेवी के निधन की ख़बर सुनकर अदनान कपूर फ़ैमिली का दुख बांटने दिनभर उनके साथ रहे। 

रईस से बाॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान ने श्रीदेवी की मृत्यु पर अफ़सोस जताते हुए लिखा है- महान कलाकार। हम उनको जाने बिना भी रोते हैं। हम उनके जाने का मातम मनाते हैं क्योंकि वो हमें ख़ुद को पहचानने में मदद करते हैं।

मावरा होकेन ने सनम तेरी क़सम से बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू की थी। श्रीदेवी के निधन से वो भी सकते में हैं। मावरा ने लिखा है- मैं ख़्वाबों की शहज़ादी, मैं हूं हर दिल पर छाई। वाकई आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी। आप जैसे महान कलाकार को जानने के लिए कृतज्ञ हूं। 

सिंगर राहत फतेह अली ख़ान ने श्रीदेवी के निधन पर शोक जताते हुए बोनी कपूर और परिवार के लिए संवेदनाएं जताई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.