मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म डियर ज़िंदगी और कटरीना कैफ स्टार मेरे ब्रदर की दुल्हन सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके पाकिस्तान के सिंगर- एक्टर अली ज़फर हाल ही में पाकिस्तानी सिंगर के यौन प्रताड़ना के गंभीर आरोपों पर पलटवार करते हुए सिंगर को लीगल नोटिस दी है, जिसमें मांफी मांगने या हर्जाने के तौर पर 100 करोड़ रूपये देने की मांग की गई है।

अली ने पहले ही सारे आरोपों को सिरे से खारिज़ कर दिया था और बाद में उनके समर्थन में उनके बैंड के मेम्बर्स भी सामने आये l अली ज़फर की मानहानि की नोटिस में कहा गया है कि अगर दो हफ़्ते के भीतर वो सोशल मीडिया से अपनी पोस्ट को डिलीट नहीं करती और माफ़ी नहीं मांगती तो अली 100 करोड़ रूपये का हर्जाना वसूलेंगे। मीशा ने इस मामले में आने वकीलों की जानकारी देते हुए इस केस को लड़ने का फैसला किया है। याद हो कि पिछले गुरूवार को पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफ़ी ने ट्विटर के जरिये इस बात का ख़ुलासा किया कि अली ने शारीरिक रूप से उनके साथ कई बार गलत हरकत की है। मीशा के बाद महम जावेद और हुमाना रज़ा ने भी ट्विटर के जरिये अली को लेकर कई आरोप लगायें हैंl मीशा ने लिखा था कि ये सब कहना इतना आसान नहीं है लेकिन चुप रहना भी मुश्किल है और मेरी अंतरात्मा मुझे ये करने नहीं देगी। मीशा ने लिखा है कि अली ज़फर ने एक से अधिक बार उनके साथ गलत हरकत की। यह सब तब नहीं हुआ जब मैं युवा थी या इंडस्ट्री में प्रवेश कर रही थी। ये तब हुआ जब मैं सशक्त और परिवक्व महिला के तौर पर अपनी बात रखने की स्थिति में थी। ये तब हुआ जब मैं दो बच्चों की माँ थी । इस बारे में उन्होंने सबसे पहले अपने पति को बताया था। वह बहुत ही छली हुई और अपमानित महसूस कर रही हैं।

अली ने तुरंत इन आरोपों को खारिज करते हुए ट्विट किया कि उनके पास छिपाने को और बताने को कुछ नहीं है l उन्होंने लिखा- "मैं एक जागरुक नागरिक हूं और वैश्विक स्तर पर चलाए जा रहे 'मी टू' कैंपेन और इसके उद्देश्य को समर्थन करता हूं। मैं एक छोटी बच्ची औऱ एक बच्चे का पिता हूं, एक पत्नी का पति हूं औऱ एक मां का बेटा हूं। मैं ऐसा शख्स हूं जो खुद के लिए, अपने परिवार के लिए, अपने दोस्तों के लिए किसी भी मुश्किल घड़ी में खड़ा रहता है। और आज भी मैं यही करुंगा। मैं सैफी के द्वारा अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करता हूं। मैं इस पर कानूनी कार्रवाई करूंगा”। बता दें कि पाकिस्तान के नामी सिंगर और अभिनेता अली ज़फर ने साल 2010 में बॉलीवुड में तेरे बिन लादेन से अपना फिल्मी करियर शुरू किया और उसके बाद कटरीना कैफ और इमरान खान के साथ मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर और किल दिल सहित कई फिल्मों में किया। अली आख़िरी बार शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर ज़िंदगी में नज़र आये थे।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने 'हिमालय की गोद में' ऐसे लगाई रेस

Posted By: Manoj Khadilkar