Move to Jagran APP

Pakistan Plane Accident: पाकिस्तान प्लेन क्रैश दुर्घटना में टॉप मॉडल ज़ारा आबिद की मौत!

Pakistan Plane Crash खबर आ रही है कि पाकिस्तानी मॉडल ज़ारा आबिद की भी इस प्लेन क्रैश में मौत हो गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 10:57 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 11:44 AM (IST)
Pakistan Plane Accident: पाकिस्तान प्लेन क्रैश दुर्घटना में टॉप मॉडल ज़ारा आबिद की मौत!
Pakistan Plane Accident: पाकिस्तान प्लेन क्रैश दुर्घटना में टॉप मॉडल ज़ारा आबिद की मौत!

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के कराची में शुक्रवार को हुई प्लेन क्रैश दुर्घटना में कई लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक विमान कराची एयरपोर्ट पर लैंडिंग करने से कुछ मिनट पहले दुर्घटनाग्रस्त होकर घने रिहायशी इलाके में जा गिरा। विमान में 91 यात्री और आठ क्रू मेंबर समेत कुल 99 लोग सवार थे। इस दुर्घटना के बाद खबर आ रही है कि पाकिस्तानी मॉडल ज़ारा आबिद की भी इस प्लेन क्रैश में मौत हो गई है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ज़ारा आबिद को बचा लिया गया है।

loksabha election banner

पाकिस्तान के कई पत्रकारों ने भी ट्विटर पर उनकी मौत की पुष्टि की है और उनके फैंस ने भी इस खबर के बाद ट्वीट करना शुरू कर दिया। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, ज़ारा के कई दोस्तों ने इस बात की जानकारी दी है कि वो उस फ्लाइट में थीं, जो कराची में दुर्घटनाग्रस्त हुई है। खबरें यह भी आ रही हैं कि विमान में सवार कुछ ही लोग बच पाए हैं और अधिकतर यात्रियों की मौत हो गई है।

 

View this post on Instagram

~ Fly high, it’s good #ZaraAbid

A post shared by Zara Abid (@zaraabidofficial) on

ऐसे में अगर ज़ारा प्लेन में सवार थीं तो उनका बचना काफी मुश्किल है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल Geo TV के अनुसार, ज़ारा इस फ्लाइट से यात्रा कर रही थीं और इस फ्लाइट में सवार कर रहे सिर्फ तीन यात्रियों को बचाया गया है। टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, बचने वाले तीन लोगों में मॉडल का नाम शामिल है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी लगातार मॉडल की मौत को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

~ who is missing trips to the beach? 🙋🏽‍♀️ #ZaraAbid

A post shared by Zara Abid (@zaraabidofficial) on

पत्रकार जैन खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर कन्फर्म किया जारा आबिद प्लेन क्रैश में नहीं बच पाई हैं। उनके दोस्त और फैंस भी लगातार संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। वहीं, भारत की कई नामचीन हस्तियों ने पाकिस्तान में हुई इस दुर्घटना पर अपना दुख व्यक्त किया है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस दुर्घटना को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की है, जिसमें अनिल कपूर, अनुपम खेर, रवीना टंडन, अनुभव सिन्हा आदि का नाम शामिल है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.