नई दिल्ली, जेएनएन। पागलपंती का नया गाना तुम पर हम हैं अटके यारा रिलीज़ कर दिया गया है। 1998 में आयी सलमान ख़ान की फ़िल्म प्यार किया तो डरना क्या के इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है, जिसे मिका सिंह और नेहा कक्कड़ ने आवाज़ दी है। 

गाने के बोल लगभग वही हैं, लेकिन बीट्स में काफ़ी बदलाव किया गया है, जिसकी वजह से गाना सुनने वाले को थिरकने के लिए मजबूर कर देता है। जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज़ की कैमिस्ट्री गाने में चार चांद लगाती है। गाने को विजुअली रंग-बिरंगा रखा गया है। जैसा कि 90 के दशक में होता था। प्यार किया तो डरना क्या को सोहेल ख़ान ने निर्देशित किया था। फ़िल्म में सलमान ख़ान और काजोल ने लीड रोल्स निभाये थे। इसका संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया था। कुमार शानू और अल्का याग्निक ने गाने को आवाज़ दी थी।

पागलपंती एक कॉमेडी ज़बर्दस्त कॉमेडी फ़िल्म है, जिसे अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में जॉन और इलियाना के अलावा अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला अहम किरदारों में नज़र आएंगे। 

जॉन की इस साल यह दूसरी रिलीज़ है। इससे पहले उनकी फ़िल्म बाटला हाउस 15 अगस्त पर रिलीज़ हुई थी और कमर्शियली कामयाब रही। यह फ़िल्म दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एक एनकाउंटर की घटनाओं से प्रेरित थी और एनकाउंटर के बाद पुलिस अफ़सरों की ज़िंदगी पर आधारित थी। 

यह भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज़ की बिकिनी फोटो ने बढ़ाया तापमान, ब्रेकअप के बाद कर रही हैं एंजॉय

वहीं, इलियाना की बात करें तो वो आख़िरी बार 2018 की फ़िल्म रेड में अजय देवगन के साथ दिखी थीं। इस फ़िल्म में वो इनकम टैक्स अधिकारी बने अजय की पत्नी के रोल में थीं। इलियाना ने 2012 में हिंदी सिनेमा में रणबीर कपूर के साथ बर्फ़ी से डेब्यू किया था और तब से ही लगातार हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं।

2016 में इलियाना अक्षय कुमार के साथ रुस्तम में फीमेल लीड रोल में नज़र आयीं। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप