नई दिल्ली, जेएनएन। Pagalpanti Trailer: 'पागलपंती' फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ डेट आ गई है। पोस्टर्स रिलीज़ के बाद जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज़ स्टारर फ़िल्म 'पागलपंती' का ट्रेलर 22 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने ट्वीट कर दिया। जॉन ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से एक मोशन पोस्टर रिलीज़ किया और इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज़ की डेट भी बताई।

जॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सब पागल होने वाले हैं, आने वाले दिनों में और पागलपंती मिलेगी। 'पागलपंती' का ट्रेलर 22 अक्टूबर को रिलीज़ होगा।' इस मोशन पोस्टर में फ़िल्म के सभी किरदारों का परिचय कराया गया है। इससे पहले शुक्रवार को फ़िल्म का पोस्टर्स भी रिलीज़ किया गया। एक के बाद एक कई पोस्टर रिलीज़ किए गए। इन पोस्टर्स में सभी किरदारों को उनके नाम के साथ जारी किया गया है।

इस फ़िल्म में जॉन के किरदार का नाम 'राज किशोर' हैं। वहीं, इलियान किसी 'संजना' नाम के किरदार की भूमिका में हैं। इसके अलावा अनिल कपूर 'वाईफाई भाई', पुलकित सम्राट 'चंदू', कृति खरबंदा 'जाह्नवी', अरशद वारसी 'जंकी', सौरभ शुक्ला 'राजा साहब' और उवर्शी रौतेला 'काव्या' के किरदार में नज़र आए हैं। यह फ़िल्म कई बड़े सितारों से सजी है।  इस फ़िल्म के जरिए जॉन अब्राहम ने एक बार फिर कॉमेडी जॉनर्स में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह लगातार एक्शन थ्रिलर फ़िल्में कर रहे थे। 'पागलपंती' से पहले वह 'बाटला हाउस' में नज़र आए थे। जॉन की यह फ़िल्म बॉक्स पर हिट साबित हुई थी। जॉन के अलावा 'फुकरे' फेम पुलकित सम्राट भी वापसी कर रहे हैं। पुलकित इससे पहले 'फुकरे-2' में बतौर लीड एक्टर नजर आए थे।

अनीस बज्मी ने कॉमेडी फ़िल्मों का अनुभव भी इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा। वह इस फ़िल्म को डायरेक्ट रहे हैं। अनीस इससे पहले 'हलचल', 'दीवाने', 'नो एंट्री', 'सैंडविच' और 'वेलकम' जैसी शानदार कॉमेडी फ़िल्म बना चुके हैं। 22 अक्टूबर को ट्रेलर के एक महीने बाद फ़िल्म रिलीज़ होगी। यानी फ़िल्म 22 नवंबर को थिएटर्स में आएगी।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप