Move to Jagran APP

Padmavati का नया पोस्टर देखिए, इस बार रणवीर सिंह की बारी

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 12 Nov 2017 12:44 PM (IST)Updated: Sun, 12 Nov 2017 12:44 PM (IST)
Padmavati का नया पोस्टर देखिए, इस बार रणवीर सिंह की बारी
Padmavati का नया पोस्टर देखिए, इस बार रणवीर सिंह की बारी

मुंबई। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती के अभी तक जितने भी पोस्टर्स जारी किए गए हैं वो बहुत भव्य हैं। अब एक और नया पोस्टर आ गया है जिसमें रणवीर सिंह का दिलचस्प अंदाज़ दिख रहा है। 

loksabha election banner

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। हाल ही में रणवीर सिंग ने अपने ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह का असरदार अंदाज़ दिख रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा है सुलतान अलाउद्दीन खिलजी - 1 दिसंबर। रणवीर सिंह के करियर की अहम फिल्मों में से एक फिल्म है पद्मावती। फिल्म में पहली बार वह नेगेटिव किरदार में नजर आ हैं लेकिन रणवीर इस बात से खुश हैं कि उन्होंने भंसाली की फिल्म में ये रिस्क लिया है। रणवीर सिंह ने एक बातचीत में स्वीकारा है ''यह सच है कि भंसाली सर के लिए मैं किसी भी फिल्म में किसी भी तरह का किरदार निभा सकता हूं। मैं भंसाली सर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस तरह का किरदार मुझे ऑफ़र किया है। यह मेरे लिए एक रिस्क है। यही वजह है कि इसे साइन करने से पहले मैंने लंबा वक़्त लिया। चूंकि मेनस्ट्रीम में लीड किरदार निभाने वाले के लिए यह एक कठिन निर्णय था।''

यह भी पढ़ें: Tiger zinda hai में सलमान का यह लुक भी है खास, टाइगर की नज़र से नहीं बच पाएंगे

आपको बता दें कि, फिल्म में दीपिका पादुकोण में रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं वहीं शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.