मुंबई। संजय लीला भंसाली की ओर से महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 'पद्मावती' सेट पर की गई आगजनी और तोड़फोड़ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है जिसमें गहनों और कपड़ों हो हुए भारी नुकसान का जिक्र है। 

फिल्म 'पद्मावती' के निर्माण पर काले बादल छाए हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के सेट पर राजस्थान के बाद महाराष्ट्र के कोल्हापुर में लोगों के एक समूह ने तोड़फोड़ करने के साथ आग लगा दी। इसको लेकर भंसाली प्रोडक्शन ने एेसा करने वालों के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट फाइल कर दी है जिन्होंने सेट पर कॉस्टयूम और ज्वेलरी को नुकसान पहुंचाया। भंसाली प्रोडक्शन के स्टेटमेंट के मुताबिक इस हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल हुआ है और न ही कोई केजुएल्टी हुई है। आपको बता दें कि, जनवरी में जयपुर में लगाए गए पद्मावती के सेट पर करणी सेना के लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की थी और भंसाली के साथ हाथापाई भी की थी जिसके बाद शूटिंग बंद कर भंसाली मुंबई वापस आ गए थे। इसके बाद पद्मावती के शूटिंग के लिए कोल्हापुर के मसई पठार इलाके को चुना गया था।

इन्हें पहचाना क्या आपने, बेगम जान में है अहम किरदार

बताया जाता है कि घटना मंगलवार रात दो बजे की है जब कुछ लोगों का एक समूह पद्मावती के सेट पर पहुंचा। लोग लाठी-डंडों से लैस थे। सेट पर पहले तोड़फोड़ की गई और फिर आग लगा दी गई। उस समय वहां फिल्म के सितारे या क्रू नहीं था लेकिन कुछ सुरक्षाकर्मी थी जिनके साथ भी मारपीट की गई।

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस