अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पद्मावती को लेकर चल रहा विवाद अब बेहद गंभीर मोड़ पर पहुंच गया है, क्योंकि कथित तौर पर अब ये जानलेवा हो गया है। राजस्थान के जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ क़िले की दीवार पर एक लाश लटकी हुई मिली है, जिसे पद्मावती विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

शव के पास एक पत्थर पर एक जगह लिखा मिला, पद्मावती का विरोध जबकि दूसरी जगह लिखा था हम पुतले नहीं जलाते, लटकाते हैं। पुलिस मामले की जांच सुसाइड और मर्डर के एंगल से कर रही है। इस ख़बर से बॉलीवुड भी सकते में है। आलिया भट्ट ने ट्विटर पर ख़बर को लेकर शोक जताते हुए कहा है कि ऐसा ही होता है, जब हिंसक धमकियों पर बिना किसी सज़ा के खुले तौर पर छोड़ दिया जाता है। क्या हो रहा है। आलिया भट्ट के अलावा जावेद अख्तर ने भी इस पर व्यंग्यात्मक तरीके से कहा है कि मुझे अब भी पूरी उम्मीद है कि किसी के सिर पर पांच करोड़ का ईनाम और किसी की नाक पर दस करोड़ के ईनाम का एलान करने वालों की निंदा करना एंटी नेशनल एक्टिविटी नहीं मानी जाएगी।

यह भी पढ़ें: पद्मावती के हटने से हुई इन फ़िल्मों की मौज, 1 दिसंबर को कपिल और अरबाज़ भिड़ेंगे

वहीं बता दें कि कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने एक कार्यक्रम में खुले तौर पर पद्मावती और संजय लीला भंसाली को समर्थन किया है और कहा है कि अगर भंसाली अपनी फ़िल्म पश्चिम बंगाल में रिलीज़ करना चाहेंगे तो हम उन्हें पूरी सिक्योरिटी देंगे। भले ही बाकी राज्यों के मुख्यमंत्री इस फ़िल्म को बैन करें, लेकिन हम इसका वेलकम करेंगे।

यह भी पढ़ें: पद्मावती विवाद में करणी सेना ने रखी अब नयी शर्त, भंसाली को मिलेगी राहत

Posted By: Manoj Vashisth