Move to Jagran APP

चुनाव में वोटिंग को लेकर बॉलीवुड की एक और लिस्ट आई सामने, Bjp के पक्ष-विपक्ष में उतरे सितारे

इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय शंकर महादेवन अनुराधा पौडवाल कोएना मित्रा पायल रोहतगी राहुल राय और आलोक नाथ सहित 907 कलाकारों के नाम शामिल हैं जिन्होंने एक वक्तव्य पर हस्ताक्षर किये

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 07:04 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 07:04 PM (IST)
चुनाव में वोटिंग को लेकर बॉलीवुड की एक और लिस्ट आई सामने, Bjp के पक्ष-विपक्ष में उतरे सितारे
चुनाव में वोटिंग को लेकर बॉलीवुड की एक और लिस्ट आई सामने, Bjp के पक्ष-विपक्ष में उतरे सितारे

मुंबईl लोकसभा चुनाव के लिए मतदान का पहला चरण कल 11 अप्रैल को शुरू होगा l चारों तरफ़ राजनीतिक सरगर्मी है और बॉलीवुड में भी l भारतीय जनता पार्टी को वोट देने और न देने को लेकर लिस्ट तैयार की गई है l गौरतलब है कि हाल ही में 600 कलाकारों ने, जिनमें नसीरुद्दीन शाह, अनुराग कश्यप, रत्ना पाठक शाह और कोंकणा सेन जैसे बड़े नाम शामिल है, भारतीय जनता पार्टी को मतदान नहीं करने का आवाहन किया था लेकिन अब उसके विरोध में 907 कलाकारों की एक ऐसी सूची भी सामने आई है, जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया है।

loksabha election banner

इन कलाकारों ने लोगों से मजबूत सरकार के पक्ष में मतदान करने का आवाहन किया है, ना कि मजबूर सरकार के। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्तव्य में यह भी कहा गया है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बने रहना, समय की मांग है। इस लिस्ट में विवेक ओबेरॉय, शंकर महादेवन, अनुराधा पौडवाल, कोएना मित्रा, पायल रोहतगी, राहुल राय और आलोक नाथ सहित 907 कलाकारों के नाम शामिल हैं जिन्होंने एक वक्तव्य पर हस्ताक्षर किये है।

यह वक्तव्य इस प्रकार है,’हम फिल्म कलाकार और साहित्य से जुड़े लोग राष्ट्र के सभी लोगों से आवाहन करते हैं कि वह वोट करे और अगली सरकार चुनने में सहयोग करेंl वह भी बिना किसी दबाव के या बिना किसी पक्षपात के। हमें मानते हैं कि पिछले 5 वर्षों में भारत ने एक ऐसी सरकार देखी है जोकि भ्रष्टाचार से मुक्त, सुशासन करने वाली और विकास की गति को बढ़ावा देने वाली है। पिछले 5 वर्षों में भारत का सिर विश्व स्तर पर बहुत ऊँचा उठा है। जिसके चलते हम मानते हैं कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रधानमन्त्री बने रहना समय की मांग है। विशेषकर तब जब देश में आतंकवाद जैसी गंभीर समस्याएं देश के सामने हैंl तब हमें एक मजबूत सरकार की आवश्यकता है ना कि एक मजबूर सरकार कीl जिसके चलते हम चाहते हैं कि वर्तमान मोदी सरकार बरकरार रहेl’

यह भी पढ़ें: ‘सरकारी प्रचार’ मामले में चुनाव आयोग की नोटिस पर बोलने से कन्नी काट गईं ‘भाभी जी’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.