Move to Jagran APP

तस्वीर: तो क्या कपूर परिवार में ऐसे बढ़ रहा है आलिया का 'दखल'

रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि फिलहाल तो मुझे उन पर क्रश हो गया है l

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 10 Jun 2018 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jun 2018 08:04 AM (IST)
तस्वीर: तो क्या कपूर परिवार में ऐसे बढ़ रहा है आलिया का 'दखल'
तस्वीर: तो क्या कपूर परिवार में ऐसे बढ़ रहा है आलिया का 'दखल'

मुंबई। फिल्म ब्रह्रास्त्र में साथ काम कर रहे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच नजदिकियां बढ़ रही हैं। अब रणबीर कपूर और आलिया को साथ में स्पॉट किया जाने लगा है। खुद रणबीर ने इस बारे में कुछ दिन पहले कहा था कि नया नया है पकने तो दो। अब नई खबर यह आ रही है कि आलिया का रणबीर के परिवार में दखल बढ़ रहा है। इसका प्रमाण हाल ही में सामने आईं तस्वीरें हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, शनिवार की रात रणबीर और आलिया एक बार फिर साथ नज़र आए। बताया जा रहा है कि दोनों आउटिंग पर गए थे। दोनों डिनर करने के लिए बाहर निकले थे। खास बात यह थी कि, इस मौके पर आलिया और रणबीर के अलावा भी एक और शख्स था। वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर की भांजी समारा थीं। 

यह भी पढ़ें: संजू का नया गाना: बिगड़ैल संजय दत्त पर रणबीर कपूर के अभिनय की फ़तह

तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आलिया रणबीर की भांजी के हाथों में हाथ डालकर चल रही हैं। 

तस्वीर देखकर लग रह है कि आलिया रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office : अक्षय कुमार हुए चीन के 'टॉयलेट हीरो', दूसरे दिन सॉलिड कमाई

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच ‘कुछ कुछ होता है’ वाली कहानी कुछ समय से सुनाई दे रही थी। दोनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं तो जाहिर है नजदीकी तो होगी लेकिन इतनी ज़्यादा कि अब रणबीर को भी इसे मानना ही पड़ा है। दरअसल एक फैशन मैग्जीन के इंटरव्यू के दौरान रणबीर से एक सवाल पूछा गया था कि क्या आप आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं ? जवाब मिला था - यह अभी एकदम नया नया है इसलिए मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। इसे (इस रिश्ते को) अभी कुछ और समय चाहिए। कुछ स्पेस चाहिए। इस नए ‘प्रेम रोग’ की शुरुआत सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी से हुई थी जब रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट की एंट्री हुई l ये आम सितारे जैसे एक साथ आते हैं वैसा कुछ नहीं था l बाद में पता चला कि रणबीर के प्रति आलिया का क्रश कोई नया नहीं है। कुछ साल पहले तो उन्होंने रणबीर से अपनी शादी की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी थी।ये बात साल 2013 की है जब करण जौहर का शो कॉफ़ी विथ करण 4 अपने हर सीज़न की तरह तहलका मचा रहा था। एक ऐसे ही एपिसोड में आलिया आईं l आलिया ने तब कहा था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं l आलिया ने कहा – “ मुझे याद है रणबीर से वो पहली मुलाकात। जब आपने (करण) फिल्म रॉकस्टार की रिलीज़ के बाद रणबीर से मुझे मिलाते हुए कहा था। ये है रणबीर। बात करो। बताओ की तुम उसको कितना प्यार करती हो। और उस समय मैंने रणबीर के साथ कई सारी बकवास की बातें की। बिना रुके बातें करती ही रही। और रणबीर था कि कहता रहा –बहुत अच्छा, आलिया। उसके बाद भी मैंने कई बार रणबीर से मुलाकात (हैंग आउट) की। मुझे अभी भी लगता है कि वो बहुत ही प्यारा है। मैं अभी भी उससे शादी करना चाहती हूं”।

मज़े की बात है कि उस वक्त रणबीर और दीपिका पादुकोण के बीच सब खत्म हो चुका था और रणबीर के साथ कटरीना कैफ की ‘गहरी दोस्ती’ की ख़बरें आ रही थीं लेकिन भट्ट साहब की मासूम आलिया, इन सब से बेफिक्र थी । इसी दौरान शो में जब करण ने ये भी पूछ डाला कि अगर कटरीना को तुम्हारे इस प्लान के बारे में पता चला तो, आलिया ने कहा – सब तो मेरा प्लान जानते ही हैं न । अब तो ऑन रिकार्ड कह दिया है । मैं तो उसे स्वीकारने को तैयार हूं।अब जब ये बात रणबीर कपूर तक पहुंची तो उन्होंने इसका जवाब दे दिया है l रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि फिलहाल तो मुझे उन पर क्रश हो गया है l उस दौरान आलिया भट्ट और नीतू सिंह की बॉन्डिंग की भी चर्चा हो रही थी l बताया जाता है कि रणबीर की माँ नीतू सिंह (नीतू कपूर) आलिया की बहुत बड़ी फैन हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.