Move to Jagran APP

ईद के बाद अब Valentines Day पर सलमान ने दिया फैन्स को ये प्यारा सा तोहफा

सलमान ने बहरहाल यह भी घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर 17 फरवरी को दर्शकों के सामने आएगा. वहीं 29 मार्च को फिल्म रिलीज हो रही है.

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 01:39 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 01:41 PM (IST)
ईद के बाद अब Valentines Day पर सलमान ने दिया फैन्स को ये प्यारा सा तोहफा
ईद के बाद अब Valentines Day पर सलमान ने दिया फैन्स को ये प्यारा सा तोहफा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान ने ईद के मौके पर तो अपने दर्शकों को तोहफा दे ही दिया है. भारत लेकर आ रहे हैं. अब वेलेंटाइन डे पर भी उन्होंने नया तोहफा दे दिया है. उन्होंने अपने ट्विटर पर अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ''नोटबुक'' का पहला पोस्टर जारी किया है.

loksabha election banner

सलमान ने लिखा है कि बिना मिले कभी प्यार हो सकता है. इस फिल्म में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लांच होने जा रहे हैं. फिल्म का निर्माण सलमान खान प्रोडक्शन कर रहे हैं तो नितिन कक्कड़ फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही हमने जानकारी दी थी कि सलमान की इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई है. सलमान ने लिखा है कि बिना मिले कभी प्यार हो सकता है. इससे फिल्म की स्टोरीलाइन को लेकर एक बात समझ आ रही है कि फिल्म में बिना मिले ही प्यार वाली कहानी दिखाई गई है. हालांकि बिना मिले प्यार वाली कहानी पहले भी पर्दे पर दिखाई जाती रही है, जिनमें ''सिर्फ तुम'' जैसी फिल्में शामिल हैं.

सलमान ने बहरहाल यह भी घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर 17 फरवरी को दर्शकों के सामने आएगा. वहीं 29 मार्च को फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म से मोहनिश बहल की बेटी प्र्नूतन की हिंदी फिल्मों में शुरुआत है. फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा। परिवार के समर्थन के बावजूद प्रनूतन ने आसान रास्ता नहीं चुना, उन्होंने एक फोटो शूट करवाया और किसी भी अन्य संघर्षशील कलाकार की तरह बहुत सारे ऑडिशन दिए और अनगिनत ऑडिशन देने के बाद प्रनूतन को सलमान खान प्रोडक्शन द्वारा निर्मित नोटबुक के साथ अपना सपना पूरा करने का अवसर मिला।

ऑडिशन की अवधि के दौरान, बहुत से लोग यह नहीं जानते थे कि प्रनूतन फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती हैं क्योंकि वह आमतौर पर अपने उपनाम का उपयोग नहीं करती हैं। युवा अभिनेत्री द्धारा अपने उपनाम का उपयोग नहीं करने का निर्णय काफी बहादुरी भरा कदम था और जब टीम को इस बारे में पता चला तो हर कोई प्रनूतन के विनम्र व्यवहार से दंग रह गया था। प्रनूतन और ज़हीर इकबाल की हालिया आउटिंग और तस्वीरों ने उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। 

यह भी पढ़ें: आलिया रणबीर साथ मनाएंगे Valentine, कटरीना भी सलमान के साथ ऐसे मनाने जा रही हैं Valentine's day


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.