नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक फैन्स को जवाब दिया है जिसने उनकी सुंदरता की प्रशंसा की और उन्हें 'बॉलीवुड में ट्राई' करने की सलाह दी। बुधवार को इंस्टाग्राम पर नव्या ने अपनी एक पुरानी कैंडिड फोटो शेयर की।

मैचिंग पिंक पैंट के साथ गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहने नव्या नवेली नंदा ने तस्वीर में अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। वह हरे रंग के सोफे पर बैठी थी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन नहीं दिया, लेकिन इसे सनफ्लावर के इमोजी के साथ पोस्ट किया है।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने लिखा, "कैप्शन इनस्पायरिंग है" और नव्या ने जवाब दिया, "बिल्कुल मेरी तरह"। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर ने हार्ट इमोजी और सनफ्लावर इमोजी कमेंट सेक्शन में पोस्ट किया। दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने 'प्यार' लिखा और उसके बाद खूब सारी इमोजी पोस्ट की।

कमेंट सेक्शन में फैन्स ने नव्या नवेली की पोस्ट पर प्यार लुटाया। एक फैन ने लिखा, "आप सुंदर हैं, आपको बॉलीवुड में भी कोशिश करनी चाहिए।" नव्या ने जवाब दिया, "आपके शब्दों के लिए धन्यवाद, लेकिन खूबसूरत महिलाएं भी व्यवसाय चला सकती हैं"। इंडियन आइडल 12 की पूर्व प्रतियोगी सवाई भट्ट ने कहा, "नमस्ते मैम" जिसका उन्होंने हाथ जोड़कर जवाब दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

अपने नाना-नानी और मामा के विपरीत, नव्या एक अभिनेता के रूप में अपना करियर नहीं बनाना चाहती हैं। वह अपने पारिवारिक व्यवसाय, एस्कॉर्ट्स में शामिल होने की योजना बना रही है। नव्या फोर्डहम विश्वविद्यालय से स्नातक हैं और उन्होंने डिजिटल प्रौद्योगिकी और यूएक्स डिजाइन में महारत हासिल की है।

इससे पहले, नव्या ने वोग पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं परिवार की चौथी पीढ़ी का नेतृत्व करूंगी- और पहली महिला। इस अविश्वसनीय विरासत को आगे बढ़ाना मेरे लिए गर्व की बात है।" नव्या आरा हेल्थ के चार संस्थापकों में से एक हैं, जो एक ऐसा संगठन है जो महिलाओं के लिए स्वस्थ और स्वच्छ जीवन सुनिश्चित करने की दिशा में काम करता है। 

Edited By: Ruchi Vajpayee